Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः पति चला रहा था बाइक, साथ बैठी पत्नी हत्यारों को दे रही थी लोकेशन, फिर बेरहमी से कत्ल

Kallu Yadav murder revealed in Banda, four including wife arrested

समरनीति न्यूज, बांदाः आज गुरुवार को बांदा पुलिस ने शहर कोतवाली क्षेत्र में हुए कल्लू यादव हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया। सरेआम हुए इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी ही साजिशकर्ता निकली। पुलिस ने हत्या करने वाले मुख्य अभियुक्त एवं महिला के प्रेमी, मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के खुलासे से पूरे इलाके के लोग अचंभित हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों ने टीम को शाबाशी दी है। इस हत्याकांड का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने एक प्रेसवार्ता में किया है। पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

28 जून को हुआ था कल्लू यादव हत्याकांड

बताते चलें कि बीती 28 जून को शहर कोतवाली क्षेत्र के सोहाना गांव के बाहर कल्लू यादव की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह पत्नी को उसके मायके से लेकर ससुराल से लौट रहा था। सरेआम हुए इस हत्याकांड ने इलाके में सनसनी फैला दी थी। हत्याकांड को बड़ी ही निर्दयता के साथ अंजाम दिया गया था। हत्यारों ने कल्लू को गोली मारने के बाद उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई प्रहार किए थे। मृतक की पत्नी पंचवटी उस वक्त मृतक के साथ थी।

पहले ही दिन से शक के दायरे में थी पत्नी

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को पहले ही दिन से मृतक की पत्नी पर शक था। पुलिस अधीक्षक महेंद्र् प्रताप सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी पंचवटी के गांव के ही रामदीन से अवैध संबंध थे। इसे लेकर पति से अक्सर विवाद भी होता था। हत्या की योजना बनाकर पंचवटी और रामदीन ने अपने साथियों रज्जन और भूरा उर्फ चंद्रप्रकाश को भी साथ में मिला लिया। मृतक की पत्नी लगभग एक साल से अपने मायके रूरीपहरी थाना ललौली जिला हमीरपुर में रह रही थी। इसके बाद भी उसके अपनी कथित प्रेमी रामदीन से संबंद्ध बने थे और दोनों फोन पर बात करते रहते थे।

ससुराल लौटने की बात कह पत्नी ने बुलाया

पत्नी ने 26 जून को पति कल्लू को साथ में ससुराल लौटने की बात कहकर बुलाया और पति के साथ बाइक से चल पड़ी। इसके बाद पत्नी लगातार हत्यारोपी को फोन से लोकेशन भी देती रही। उधर, हत्यारोपी रामदीन अपने साथियों के साथ पहले से ही घात लगाए बैठा था। इसके बाद आते ही सभी ने मिलकर कल्लू की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद हत्यारोपियों और साजिशकर्ता मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी श्री सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों को पकड़ने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह, एसएसआई राजीव यादव, एसआई मुन्नीलाल आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ेंः मास्क न पहनने पर सपा नेता का चालान, बेहोश होकर गिरे-फिर अस्पताल में मौत  

ये भी पढ़ेंः बांदा में ‘नो स्कूल-नो फीस’ नारे के साथ अभिभावकों ने किया प्रदर्शन