Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कालिंद्री एक्सप्रेस इंजन खराब होने के कारण ट्रैक पर खड़ी रही सवा घंटे, दूसरे इंजन के साथ..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः भिवानी से चलकर दिल्ली होते हुए कानपुर आ रही कालिंद्री एक्सप्रेस का आज शनिवार सुबह इंजन खराब हो गया। इससे ट्रेन फर्रुखाबाद से चलने के बाद ट्रैक पर लगभग सवा घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही। इससे यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। बाद में दूसरा इंजन भेजकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया। इस दौरान रेलवे रूट भी बाधित रहा। इसके चलते दूसरी ट्रेनों के संचालन पर भी असर पड़ा।

दूसरे इंजन के साथ हुई रवाना 

हालांकि पहले रेलवे स्टाफ ने इंजन को दुरुस्त करने का प्रयास किया, लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। बाद में हेड आफिस को सूचना देने के बाद दूसरे इंजन की व्यवस्था की गई। बताते हैं कि सुबह करीब 7:40 बजे फर्रुखाबाद जंक्शन से कालिंद्री एक्स. ट्रेन कानपुर की ओर रवाना हुई। वहां से निकलने के बाद करीब 8:20 बजे ट्रेन हाजी नगला गांव के पास पहुंची ही थी कि तभी इंजन खराब हो गया। रेलवे स्टाफ ने खुद इंजन ठीक करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हुआ। बाद में दूसरा इंजन मंगवाकर ट्रेन को करीब 9:40 बजे रवाना किया जा सका।

ये भी पढ़ेंः बांदा के बदौसा से खैराडा तक धूल उड़ाती 110 की स्पीड से दौड़ी इलेक्ट्रिक ट्रेन.. 

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कर्तव्य निभाते वक्त दो रेलवे ट्रैकमैनों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत, गुस्साए साथियों ने रूट बाधित कर रोकीं दो दर्जन ट्रेनें