Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

खुफिया एजेंसियों का अलर्टः पश्चिमी यूपी के अमरोहा में तिगरी मेले में छिपा हो सकता है आतंकी मूसा

आतंकी जाकिर मूसा।

समरनीति न्यूज, डेस्कः खतरनाक आतंकी जाकिर मूसा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। माना जा रहा है कि जाकिर मूसा अमरोहा या पास में तिगरी मेले में छुपा हो सकता है। साथ ही यह खतरनाक आतंकी मेले को निशाना बना सकता है। दरअसल, भीड़ के लिहाज से तिगरी का गंगा मेला पश्चिमी यूपी का सबसे बड़ा मेला माना जाता है।

गंगा स्नान के चलते तिगरी, गढ़ व बृजघाट में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ 

इस समय गंगास्नान मेले के चलते तिगरी, गढ़ और बृजघाट क्षेत्र में लगभग 10 लाख श्रद्धालुओं की भीड़ मौजूद रहती है। बताया जाता है कि चार दिन पहले उसे पंजाब के अमृतसर में देखा गया था।

ये भी पढ़ेंः आतंकियों का अमरोहा कनेक्शन तलाशने पहुंची पुलिस..

इसके बाद पुलिस व खुफिया अधिकारियों ने जाकिर मूसा की तस्वीरें जारी करते हुए सब जगह अलर्ट जारी किया। इसी दौरान तिगरी मेले की सुरक्षा व्यवस्था को चौकस कर दिया गया है। आईबी समेत दूसरी सुरक्षा एजेंसियां तिगरी में इस खतरनाक आतंकी को तलाश रही हैं।

आतंकी जाकिर मूसा।

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को ऐसी जानकारी मिली है कि अलकायदा कमांडर जाकिर मूसा दिल्ली और उसके आसपास के हिस्सों में किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकता है।

ये भी पढ़ेंः देखें लाइव वीडियोः हाईटेंशन विद्युत लाइन से टकराया ताजिया, आग के बाद करंट से 17 झुलसे, चार रेफर

इसके लिए वह हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के संपर्क में भी है। बताया जाता है कि अमृतसर में ब्लास्ट से दो दिन पहले उसे वहां भी देखा गया था। उधर, अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने कहा है कि खुफिया एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद हमने फरार आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीरें जारी कर दी हैं। पूरे जोन में खासकर मुरादाबाद रेंज के जिलों में उसे तेजी से तलाशा जा रहा है।