Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में महिला हेड कांस्टेबिल को उसी के पति ने काटकर मार डाला, बेटे ने हत्यारे पिता को पकड़ा

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक महिला हेड कांस्टेबिल की उसके पति ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। महिला हेडकास्टेबिल उन्नाव जिले में कोतवाली में तैनात थीं। पति ने हत्या की घटना को सुबह तड़के सुबह उस समय अंजाम दिया जब सुबह बेटा कमरे से बाहर किसी काम से आया। बाहर सो रहे पति ने भीतर जाकर पत्नी पर हमला कर दिया। वापस लौटे बेटे ने पिता को वहां से हटाकर और बाद में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहाहै।

बेरोजगार होने के साथ था शक्की भी 

बताया जाता है कि नौबस्ता थाना क्षेत्र के खाड़ेपुर इलाके में महिला हेडकांस्टेबिल शारदा भदौरिया अपने पति वीरेंद्र व दो बच्चों के साथ रहती थीं। बताते हैं कि पति वीरेंद्र बेरोजगार था और पति को ड्यूटी पर लाने ले जाने का काम करता था।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में थानेदार और मुंशी की प्रताड़ना से तंग आ महिला सिपाही ने मौत को लगाया गले, मुकदमा

शक्की दिमाग पति अक्सर पत्नी की काल डिटेल चेक किया करता था। कभी बिना बताए अचानक तैनाती स्थल वाले थाने के बाहर जाकर बैठ जाता था। लोगों का कहना है कि वह मानसिक रूपसे ठीक नहीं था। इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन मारपीट और झगड़ा होता था।

उन्नाव में तैनात थी मृतका 

इसी सबके बीच मंगलवार सुबह तकरीबन 4 बजे शारदा का बेटा जब घर में उठकर बाहर आया था तभी पति वीरेंद्र कमरे घुस गया और सो रही पत्नी पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः पुलिस की गाड़ी में छात्रा से अश्लील बातें और अभद्रता मामले में महिला सिपाही समेत 3 कांस्टेबल सस्पेंड

मृतका के बेटे ने किसी तरह पिता को काबू में करके पास के कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस शारदा को अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।