Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर इंक फेंकी गई, पुलिस से नोंकझोंक के बाद गिरफ्तार

Ink was thrown at AAP's Delhi MLA Somnath Bharti in Rae Bareli, he gave controversial statement

समरनीति न्यूज, रायबरेली : आज सोमवार को रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर एक युवक ने काली इंक फेंक दी। यह घटना रायबरेली के सिंचाई गेस्ट हाउस में हुई। दरअसल, आप नेता अस्पतालों का दौरा करने जाने वाले थे। इसी दौरान वहां बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने आप विधायक पर काली इंक फेंक दी। इस दौरान आप विधायक की इंक पड़ने के बाद पुलिस से भी नोंकझोंक हुई।

आप विधायक ने दिया था विवादित बयान

इसके बाद विधायक को गिरफ्तार करके सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में बैठा दिया गया। फिर एस्कार्ट कराने के बाद उनको अमेठी रवाना कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

मौके पर सीओ अंजनी चतुर्वेदी और शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह भी पहुंचे। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि इंक फेंकने वाले लड़कों की पहचान की जा रही है।

Ink was thrown at AAP's Delhi MLA Somnath Bharti in Rae Bareli, he gave controversial statement

बताया जाता है कि आप नेता सोमनाथ भारती को उनके उस विवादित बयान के चलते गिरफ्तार किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। आप विधायक के खिलाफ जगदीशपुर कोतवाली में धारा 505 और 153A के तहत मुकदमा हुआ है। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में यूपी में 2022 में अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है। इसके बाद से आप नेता यूपी में काफी सक्रिय हैं।

ये भी पढ़ें : सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..