Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने लड़की का गला चाकू से रेता, सनसनी

In Kanpur youth murder girl by cut throught with knife due to one sided love

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज सोमवार को एक सिरफिरे ने एक तरफा प्यार में 17 साल की लड़की की गला काटकर हत्या कर दी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताते हैं कि लड़की की हत्या करने के बाद सिरफिरे ने उसकी चचेरी बहन को भी मारने का प्रयास किया। उसपर चाकू से हमला करके घायल कर दिया। हालांकि, वह किसी तरह बचकर वहां से भागी और घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायल हालत में लड़की को लेकर अस्पताल जाने लगे। रास्ते में ही लड़की ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के गांव बलहरामऊ के रहने वाले एक शिक्षक की 17 साल की बेटी अपनी चचेरी बहन के साथ खेतों की ओर गई थी। वहीं गांव का रहने वाला दिनेश कुमार पहुंच गया।

ये भी पढ़ें : Update : साली की हत्या कर भागे जीजा का ट्रेन की पटरी पर शव मिला

बताते हैं कि दोनों में कुछ बात हुई और इसके बाद सिरफिरे दिनेश ने चाकू से उसका गला रेत डाला। लड़की वहीं गिरकर तड़पने लगी। बताते हैं कि इसके बाद दिनेश ने चचेरी बहन की गर्दन को भी मारने की कोशिश की। हालांकि, वह बच निकली और भागकर घर पहुंची। परिजनों को पूरी बात बताई।

परिजन बोले, पहले से कर रहा था परेशान

परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और तड़पती बेटी को उठाकर अस्पताल ले गए। स्वास्थ्य केंद्र से घायल लड़की को कानपुर हैलट रेफर कर दिया। वहां ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। लड़की के पिता का कहना है कि आरोपी युवक एक तरफा प्रेम संबंधों में दबाव बनाता था। इसी के चलते उनकी बेटी की हत्या कर दी। कहा कि आरोपी पहले से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। उधर, सीओ आशापाल सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चाकू भी बरामद हो गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : 12 साल की बच्ची ने फांसी लगाई, वजह लिखी “प्यार में धोखा..”