Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में पुआल लादकर जा रहे ट्रैक्टर पर सीमेंट का गेट गिरन ने 3 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

मौके पर खड़ा हादसा का शिकार ट्रैक्टर और उसपर गिरा हुआ सीमेंट के गेट का हिस्सा।

समरनीति न्यूज, उन्नावः जिले में मंगलवार को एक बड़े हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजा जा रहा है। यह हादसा जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में हुआ। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीमेंट के बना द्वार ट्रैक्टर पर गिरने से हादसा 

बताया जाता है कि फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के लोग धान का पुआल(पैरा) ट्रैक्टर पर लादकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में स्कूल के फील्ड का सीमेंट से बना गेट उनके उपर ट्रैक्टर पर गिर पड़ा।

ये भी पढ़ेंः गंगा नहाने गए दो सगे भाई व भांजा डूबे, तलाश के बाद एक का शव मिला और दो लापता

इससे ट्रैक्टर पर बैठे छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों के नाम सर्वेश कुमार (30), रोशन लाल (50) तथा अजय विश्वकर्मा (20) हैं।

ये भी पढ़ेंः हैवानियतः हमीरपुर में शौच को गई लड़की से छेड़छाड़, विरोध पर तेल डालकर जिंदा जलाया

ये सभी फतेहपुर चौरासी के सकतपुर गांव के रहने वाले हैं। इस दौरान घायल हुए तीनों व्यक्तियों के नाम  मोहित (23), अनिल (25) तथा अजयपाल (50) हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं गांव में तीन मौतों के बाद कोहराम मच गया है। मरने वालों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से पूरे गांव के लोग स्तब्ध हैं। लोगों का कहना है कि हादसा जिस तरह से हुआ है उसका कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता है।