Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

इंस्पेक्टर के मोबाइल से अश्लील वीडियो वायरल, महकमे में मचा हड़कंप..

समरनीति न्यूज, कानपुरः एक इंस्पेक्टर का मोबाइल फोन चोरी हो गया। इसके बाद उसमें से कथित रूप से इंस्पेक्टर का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया। वीडियो इतनी तेजी से फैला कि पुलिस अधीक्षक तक सुगबुगाहट पहुंच गई। एसपी डा सतीश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच बैठा दी है। हालांकि, इस वीडियो में इंस्पेक्टर खुद नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि महिला ही दिखाई दे रही है। फिर भी आम चर्चा है कि यह वीडियो इंस्पेक्टर का ही, इसी को देखते हुए कार्रवाई की गई है। दरअसल, पूरा मामला उरई जिले का है।

राजनीतिक दल से जुड़ी बताई जा रही महिला  

बताया जाता है कि जिले कि सोशल मीडिया पर वायरल एक अश्लील वीडियो को लेकर पुलिस महकमे में चर्चाएं तेज हो गईं। वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कदौरा इंस्पेक्टर कामता प्रसाद महिला के साथ हैं, हांलाकि इंस्पेक्टर दिखाई नहीं दे रहे हैं। सिर्फ महिला ही दिखाई दे रही है। फिर भी काफी कुछ संकेत मिल रहे हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने कदौरा इंस्पेक्टर कामता प्रसाद को लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच बैठा दी है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..

फिलहाल इंस्पेक्टर कामता प्रसाद को हटाकर जीतेंद्र सिंह को कदौरा थाना प्रभारी बनाया गया है। वीडियो में दिखाई देने वाली महिला झांसी की बताई जा रही है। चर्चा है कि वीडियो में महिला को व्यक्ति अंग्रेसी फिल्म के बारे में बाते कर रहा है और जो महिला दिखाई दे रही है उसके राजनीतिक संबंध भी हैं। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि वीडियो लगभग दो साल पुराना है और उस वक्त इंस्पेक्टर झांसी में ही तैनात थे। उधर, माना जा रहा है कि सारी सच्चाई जांच के बाद सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़ेंः शरारती तत्वों ने दो सपा महिला नेताओं के फर्जी अश्लील वीडियो व फोटो की वायरल