Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

आक्रोशः रेलमंत्री पीयूष गोयल के सिर पर गमला फेंककर मारा, पत्थर बरसाए और खदेड़ा

समरनीति न्यूज, लखनऊ: नॉर्दर्न रेलवे के अधिवेशन के दूसरे दिन रेलवे अप्रेंटिस पर दिए एक बयान ने रेलवे कर्मियों में गुस्सा भड़का दिया। रेलमंत्री पीयूष गोयल के बयान से इस पूरे समारोह में इतना बड़ा हंगामा मच गया कि आक्रोशित रेलकर्मियों ने विरोध की हदें पार कर दी। गुस्से में भड़के रेलकर्मियों ने मुर्दाबाद के नारे लगाते रेलमंत्री गोयल पर गमला फेंककर मारा।

रेलमंत्री के बयान से भड़का रेलकर्मचारियों का गुस्सा 

इतना ही नहीं पत्थरबाजी भी की। इसके बाद रेलमंत्री को वहां से नारेबाजी करते हुए खदेड़ दिया। सुरक्षाकर्मियों ने हालात को संभालते हुए रेलमंत्री को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः चूहे ने यात्री को काटा, रेलवे को देना पड़ा 25 हजार मुआवजा

बाद में सुरक्षा कर्मियों ने रेलमंत्री को घेरे में लेकर एयरपोर्ट की ओर रवाना किया। इस दौरान रेलकर्मियों ने प्रदर्शन करते हुए रेलमंत्री की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया।

रेलमंत्री के इस बयान पर भड़का गुस्सा

दरअसल, रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कार्यक्रम में बयान दे दिया कि रेलवे में अप्रेंटिस कर चुके युवाओंको कोर्ट के फैसले के हिसाब से पार्दर्शी ढंग से नौकरियां दी जाएंगी। इतना ही नहीं रेल मंत्री गोयल ने रेलवे यूनियन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा का नाम लेते हए कहा कि अप्रेंटिस कर चुके युवाओं को गलत रास्ते की ओर भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः अमृतसर रेल हादसा- लाचारीः परिवार के पास नहीं थे शव घर लाने के पैसे, व्हाट्सएप पर फोटो देख किया अंतिम संस्कार

कहा कि उनको सही जानकारी नहीं देते हुए अंधेरे में रखा जा रहा है जो कि रेलवे और युवाओं के लिए ठीक नहीं है। इसके बाद रेलमंत्री ने कहा कि अप्रेंटिस कर चुके युवाओं ने इमानदारी से शिक्षा ली हो यह जरूरी नहीं है। इसी बात को लेकर रेलकर्मियों का गुस्सा भड़क गया।