Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में भीषण हादसाः टेंपो पर डंपर पलटने से तीन लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः जिले में आज शुक्रवार को हुए भीषण हादसे में एक बेकाबू डंपर के टैंपो के उपर पलने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि चित्रकूट के कर्वी कोतवाली अंतर्गत शिवरामपुर थाना क्षेत्र में झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार जा रहा डंपर अचानक अनियंत्रित हो गया।

झांसी-मिरजापुर हाईवे पर हुआ हादसा 

डंपर के टैंपो के ऊपर पलटने से उसपर सवार शोभा सिंह का पुरवा के रहने वाले शिवकांत ओझा (40), उनका बेटा आयुष्मान (5), तथा उनका पड़ोसी बालक भोले कोटार्य (15) पुत्र छोटेलाल कोटार्य तथा छोटू (24), तिलक यादव (28) तथा रवि कोटार्य (20) गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग टेंपो से बांदा के अतर्रा के पास चौसठ बल्लान गांव के लिए घर से निकले थे।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया टेंपो, 8 से 10 हुई मरने वालों की संख्या, 2 और ने दम तोड़ा

बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा शिवरामपुर कस्बे के आगे सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कालेज के पास हुआ। डंपर सामने से आ रहा था और बेहद तेज रफ्तार में था। हांलाकि इस दौरान टेंपों में सवार छह में 3 की छिटकर दूर गिरने से जान बच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद दबे हुए लोगों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में तालाब में नहाते समय डूबने से एक ही परिवार की तीन लड़कियों की मौत

पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहां टेंपो चालक तिलक यादव (28) पुत्र अशोक यादव व छोटू (24) पुत्र उदयभान वर्मा तथा रवि (20) पुत्र बृजलाल कोटार्य की मौत हो गई। जबकि वहीं शिवाकांत पुत्र रामयश, लोकेश पुत्र छोटेलाल, आयुष्मान पुत्र शिवाकांत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।