Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के डाक्टर पर रेप का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः किदवई नगर में रहने वाले सरकारी डाक्टर पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि डाक्टर ने उसे नौकरी का झांसा दिया था। इसके बाद उसे घर बुलाया और रेप किया। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि उसने थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में उसने एएसपी संजीव सुमन से शिकायत की। एएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

विरोध पर बेटे समेत पिटाई का आरोप  

महिला का कहना है कि पति से संबंध ठीक न होने के कारण वह बीते दो साल से पति से अलग रह रही है। दो बच्चे भी उसी के साथ रहते हैं। इसी बीच उनकी इलाक में रहने वाले एक डाक्टर से मुलाकात हुई। डाक्टर ने नौकरी का झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया। वहां अपने 5 साल के बेटे के साथ महिला पहुंची। महिला का आरोप है कि डाक्टर ने महिला से रेप किया। विरोध करने पर उसकी और उसके बेटे की पिटाई भी की। घटना 4 जूनकी बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर पुलिस ने किडनी कांड में आरोपी पीएसआरआई दिल्ली के सीईओ डॉ. दीपक शुक्ला को किया गिरफ्तार

पीड़िता का कहना है कि उसने थाने पहुंचकर शिकायत लेकिन संबंधित चौकी प्रभारी ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और उसे भगा दिया। बाद में उसी चौकी प्रभारी ने डाक्टर के साथ मिलकर महिला पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया। इन हालात में पीड़िता ने सोमवार को कार्यवाहक एसएसपी संजीव सुमन से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। श्री सुमन ने गंभीरता से मामले को लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को कार्रवाई के आदेश दिए। उधर, किदवई नगर थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्र ने बताया है कि तहरीर मिलने के बाद जांच करके रिपोर्ट दर्ज करेंगे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सपा की पूर्व पार्षद की बेटी का बेरहमी से कत्ल, बेटों व पति समेत एक अन्य पर हत्या का मुकदमा