Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूजा करने निकला था किसान, मौत कुछ इस तरह से खींच ले गई साथ..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः घर से मंदिर पूजा करने के लिए किसान को जरा भी आभाष नहीं था कि आज उनके साथ इतनी बड़ी अनहोनी होने जा रही है। रोज की तरह घर से नहा-धोकर पास के मंदिर में पूजा करने के लिए निकला। समय यही कोई 5 बजे के आसपास का रहा होगा। इसी दौरान घर से चंद कदमों की दूरी पर तारों में फंसकर गिर पड़े और इसके बाद तारों में दौड़ रहे करंट ने उनको दोबारा उठने का मौका नहीं दिया। यहां तक कि वह मदद के लिए किसी को पुकार तक नहीं सके। परिवार और गांव के लोगों को काफी देर बाद जागने पर इसकी जानकारी हो सकी।

कमासिन कस्बे में सुबह हुई घटना 

इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  बताया जाता है कि कमासिन कस्बा निवासी किसान कल्लू प्रसाद (70) मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे घर से स्नानादि करके पास में बने मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान वहां आंधी के दौरान टूटे पड़े विद्युत तार की चपेट में आकर वहीं करंट से चिपककर गिर पड़े। इसके कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। कुछ समय बाद परिवार के बाकी लोग जागे तो उन्होंने बाहर उनके शव पड़े देखा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अवैध खनन कराने वाले पट्टाधारक पर FIR, लेकिन कुछ को अब भी खुली छूट!

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र रामगोपाल कमासिन स्वास्थ केंद्र में वार्ड बॉय हैं। उन्होंने बताया कि पिता के नाम दो बीघा खेत का पट्टा है, वह उसी पर खेती का काम करते थे। कहा कि दो भाइयों और बहनों की शादी हो चुकी है। मृतक के बेटे ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि तार टूटने की सूचना दी गई थी, इसके बावजूद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तार नहीं जोड़ा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में 12 दिन बाद मौत से हारी ‘रोशनी’, रेप में असफल रहने पर जिंदा जलाने का आरोप, दो युवकों के खिलाफ मुकदमा