Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

नवंबर में होने वाली श्रीराम कथा की तैयारियां को लेकर बैठकें तेज

संकटमोचन मंदिर, बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः बड़े स्तर पर होने वाली रामकथा की तैयारियों को लेकर अभी से आयोजक मंडल के सदस्यों ने बैठकें शुरू कर दी हैं। बांदा के वरिष्ठ अधिवक्ता राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि 25 नवंबर से होने वाली इस श्रीराम कथा का आयोजन पं. जवाहर लाल नेहरू डिग्री कालेज परिसर (बांदा) में होगा। यह आयोजन आईपीएस अधिकारी राजा बाबू सिंह द्वारा कराया जा रहा है और आयोजन में कथा वाचक विजय कौशल जी महाराज द्वारा  हजारों भक्तों को रामकथा का रसपान कराया जाएगा। करीब आठ दिन तक कथा सुबह 9 बजे से लेकर 12 बजे तक होगी। इससे पहले कथा का शुभारंभ 24 नवंबर को कलश यात्रा के साथ किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में  ‘रामराज’ की दहशत के साये में 3 गांवों के सैंकड़ों लोग, अबतक 1 की ले चुका जान, 20 से ज्यादा को पहुंचाया अस्पताल

यह कलश यात्रा संकटमोचन मंदिर से लेकर कथा स्थल जेएन कालेज तक निकाली जाएगी। इस कथा का आयोजन बीते कुछ साल से लगातार हो रहा है। इस बार बांदा-हमीरपुर जिले के 108 मंदिरों को इस कथा आयोजन में कवर करने की तैयारी है। इसे लेकर मुख्य आयोजक आईपीएस राजा बाबू सिंह द्वारा आयोजक मंडल के अन्य सदस्यों के साथ टीम के लोगों को बैठकें करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी क्रम में सभी सदस्य प्रत्येक रविवार को बैठक करके तैयारियों पर चर्चा करेंगे।