Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

मुस्लिम लड़कियों को तीन तलाक से बचना है तो हिंदू लड़कों से करें शादी, हिंदू धर्म अपनाएं- साध्वी प्राची

साध्वी प्राची।

समरनीति न्यूज, मथुराः आज यहां अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचीं साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला। साध्वी तीन तलाक से लेकर राम मंदिर के मुद्दे पर बेबाकी से बोलीं। यहां बांके बिहारी के दर्शन करने के बाद साध्वी ने पत्रकारों से बात की। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा और वह तारीख 2019 में आएगी। कहा कि राम मंदिर हिंदुओं की आस्था का मुद्दा है इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही यह भी कहा कि कोर्ट के आदेश का वे लोग सम्मान करेंगे।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः जान जोखिम मेें डालकर शिक्षा का ककहरा सीख रहे नौनिहाल

विवादित बयान के लिए पहचान रखने वालीं साध्वी प्राची ने कहा कि तीन तलाक और हलाला को लेकर उनकी मुस्लिम महिलाओं से यह अपील है कि वे इससे बचने के लिए हिंदू लड़कों से शादी करें। कहा कि इससे उनको तीन तलास और हलाला जैसी बुराइयों से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगा। साथ ही सात फेरों के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगी। साध्वी यहीं नहीं रूकीं और उन्होंने कहा कि मुस्लिम लड़कियां मुस्लिम धर्म को छोड़ दें और गंदे समाज को छोड़कर हिंदू बन जाएं, ऐसे गंदे समाज को हमेशा के लिए छोड़ दें जो महिलाओं के जीवन को सिर्फ तबाह करते हैं।

बुंदेलखंड में बनीं  “मास्साब” ने कॉस्मिक फिल्म फेस्टिवल ऑर्लैंडो फ्लोरिडा में बेस्ट फिल्म अवार्ड जीता

कहा कि हिंदू समाज में अच्छे संस्कार और बहुत अच्छे बच्चे (लड़के) मिलेंगे। साध्वी प्राची ने मुस्लिम महिलाओं से अपील कर कहा कि “आप हिंदू समाज में आइये, आपका स्वागत है जो मौलवी आपको धमकी दे रहे हैं या फतवे दे रहे हैं उनके मुंह पर तमाचा मारकर, मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म स्वीकार करिये। कहा कि, हिंदू लड़कों से शादी करो और सम्मान व स्वर्ग जैसा जीवन जियो।”

हाल ही में इलाहाबाद में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों पर साध्वी प्राची ने कहा कि जहां मुस्लिमों की संख्या बढ़ रही है वहां ऐसी समस्या आ रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है और ऐसे लोगों को जेल में उठाकर डाल देना चाहिए, क्योंकि लातों के भूत हैं, बातों से नहीं मानेंगे। साध्वी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जबतक कांवड़िये चल रहे हैं तबतक मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करा देने चाहिए। रेप के मामले में उन्होंने कहा कि बच्चियों के साथ जो दरिंगे ऐसा करते हैं उनको फांसी होनी चाहिए।

 

ये भी पढ़ेंः अब चीन में मस्जिदों पर लगेगा झंडा, मौलवी पढ़ाएंगे कम्युनिष्ट सिद्धांत