Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बुलंदशहर में हादसा, श्रद्धालु युवती की मौत, एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बुलन्दशहर: जिले की खुर्जानगर कोतवाली क्षेत्र में हुए एक हादसे में आज सुबह श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक टेंपो में ट्रैक्टर ने तेज टक्कर मार दी। इससे टेंपों में सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ के आबकारी अधिकारी चंद्रशेखर की एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मौत, डिप्टी कमीश्नर समेत 3 घायल

बताया जाता है कि रूपवास पंचगई गांव का एक परिवार हरिद्वार से कांवड़ लाया था। उसके साथ परिवार के सभी लोग पास के प्रसिद्ध सिध्देश्वर मंदिर में जलाभिषेक करने गए थे। वहां से सभी लोग पूजन करके वापस घर लौट रहे थे। ये पूरा परिवार ऑटो पर सवार था। इसी दौरान रास्ते में बुलन्दशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के ढाँकर मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उनके आटों में तेज टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि इससे आटो के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया टेंपो, 8 से 10 हुई मरने वालों की संख्या, 2 और ने दम तोड़ा

आटो में बैठी एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोगों को गंभीर रूप से घायल हालत में अस्पताल भेज गया। वहां से उनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घायलों में महिला और बच्ची भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि 3 घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर मौके पर मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।