Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे समेत दो की बरेली में सड़क हादसे में मौत

अंकुर पांडे (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः बरेली में बीती रात करीब 3 बजे हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर पांडेय की मौत हो गई। कार और ट्रक की टक्कर से हुए हादसे में मंत्री के बेटे के दोस्त की भी मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक अभी कोमा में है। यह हादसा बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र में रात करीब 3 बजे हुआ। उधर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस हादसे पर दुख जताया है। साथ ही शिक्षा मंत्री पांडे के बेटे के निधन पर शोक जताया है।

क्षतिग्रस्त कार।

गोरखपुर शादी समारोह में जाते वक्त हुआ हादसा  

बताया जाता है कि मंगलवार रात उत्तराखंड के शिक्षा व खेल मंत्री अरविंद पांडे का बेटा अंकुर पांडे (27) अपने दोस्तों के साथ गोरखपुर में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बरेली के फरीदपुर क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार चला रहे मंत्री पुत्र अंकुर और उसके साथी मुन्ना गिरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी ज्ञानेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ेंः कचौड़ी की दुकान पर इंकम टैक्स का छापा, 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई ने अधिकारियों के उड़ाए होश

घायल को बरेली ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उत्तराखंड के मंत्री के पुत्र की हादसे में मौत की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया। रात में ही एंबुलेंस से अंकुर का शव बाजपुर भेज दिया गया। उधर, अपने जवान बेटे की मौत की खबर से शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के आंसू नहीं रुके। सुबह करीब 10 बजे छोटे बेटे की पार्थिव देह देखकर उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। हालांकि उन्होंन खुद को संभालने की काफी कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में बालू खदान पर ट्रक चालक की सिर में गोली मारकर हत्या, पट्टाधारक समेत 4 पर हत्या का मुकदमा