Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में महिला सिपाही के साथ पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, हैवानियत की हदें पार

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में एक महिला सिपाही के साथ उसके पति ने न सिर्फ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए, बल्कि फिर हैवानियत की सारी हदें पार दीं। खास बात यह है कि महिला सिपाही कानपुर के एक थाने में तैनात हैं और उसका हैवान बना पति शिक्षक है। पीड़ित महिला सिपाही ने अगले दिन ड्यूटी पर आकर पति की हैवानियत और सास-ससुर की प्रताड़ना की सारी बातें उच्चाधिकारियों और साथियों को बताईं। पुलिस ने पीड़ित महिला सिपाही की शिकायत पर आरोपी पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने व प्रताड़ना तथा सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है।

कानपुर शहर के ही एक थाने में तैनात है महिला सिपाही   

बताया जाता है कि सिविल लाइन में किराए के मकान में रहने वाली महिला सिपाही कानपुर के एक थाने में तैनात है। उसकी शादी बीते वर्ष 18 जून को प्रयागराज जिले के बसहा बड़ोखर कोरांव के रहने वाले राकेश सिंह नाम के व्यक्ति से हुई थी जो कि जूनियर हाईस्कूल विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात है। महिला सिपाही का कहना है कि बीती 18 जून को वह थाने पर ड्यूटी खत्म करके घर पहुंची तो पति ने उसके उपर चरित्रहीनता का आरोप लगाया। इसके बाद मारपीट की और बाद में जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए।

सांकेतिक फोटो।

महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो हैवान बने पति ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए और पीटा। इतना ही नहीं कुकृत्य करने के बाद आरोपी ने महिला सिपाही को रातभर भूखा-प्यासा रखा। रातभर प्रताड़ना सहने के बाद अगले दिन ड्यूटी पर पहुंची महिला सिपाही ने साथी पुलिस कर्मियों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद एसएसपी अनंद देव को भी सारी बातें बताईं।

कार्रवाई पर देता था आत्महत्या कर फंसाने की धमकी  

इतना ही नहीं महिला सिपाही ने अधिकारियों को बताया कि उसका पति धमकी देता है कि अगर उसकी शिकायत पुलिस से की, तो आत्महत्या करके उसके पूरे परिवार को फंसा देगा। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कर्नलगंज थाने में महिला सिपाही के शिक्षक पति के खिलाफ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने, मारपीट तथा सास-ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़ना का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः पत्नी पर ओरल सेक्स का दवाब बनाता था डाक्टर पति, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

ये भी पढ़ेंः पत्नी को पोर्न वीडियो दिखाकर ऐसी गंदी डिमांड पर अड़ा पति, क्रूर अपराध में 10 साल की सजा