Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे के बाद मातम में बदलीं बारात की खुशियां, दूल्हे के रिश्तेदार की मौत

हादसे के बाद मौके जुटी भीड़ व पलटा पड़ा लोडर।

समरनीति न्यूज, बांदाः कालिंजर से दहेज का सामान और कुछ बारातियों को लेकर मंगलवार को लौट रहा लोडर गिरवां थाने के बड़ोखर बुजुर्ग गांव के पास बकरी को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। इसपर सवार एक वृद्ध जो दूल्हे का रिश्तेदार बताया गया, उसकी मौत हो गई। वहीं एक दर्जन बाराती घायल हो गए। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहां उनका उपचार चल रहा है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

हादसे के बाद मौके पर पड़े शव को देखते लोग।

बड़ोखर बुजुर्ग के पास बकरी को बचाने में पलटा लोडर

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कुचेंदू गांव निवासी वासुदेव कुशवाहा (60) मूंगुस गांव निवासी रामआसरे के बेटे की शादी में बारात में कालिंजर गए थे। वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वासुदेव दहेज का सामान और कुछ बारातियों को लोडर में बैठाकर मूंगुस गांव जाने के लिए रवाना हुए। बताते हैं कि लोडर अभी गिरवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर बुजुर्ग गांव के पास ही पहुंचा था कि सड़क से गुजर रहीं बकरियों को बचाने के प्रयास में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में छतरपुर ससुर की तेरहवीं में जा रहे दामाद की हादसे में मौत, परिवार में मचा हाहाकार

इससे लोडर सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में लोडर पर सवार वासदेव समेत एक दर्जन से ज्यादा बाराती घायल हो गए। वासदेव की कुछ देर में मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना को देखकर आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों का मजमा लग गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची गिरवां थाना पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस के जरिए घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।