Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में तेज रफ्तार ट्रक ने ली दो बाइक सवारों की जान, तीसरा लड़ रहा मौत से जंग

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में तेज रफ्तार ट्रक काल बनकर दौड़ रहे हैं। बबेरू थाना इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। इससे दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरा अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है। दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बाद में पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया। हांलाकि गुस्साई भीड़ ने मौके पर जाम लगा दिया। लगभग तीन घंटे बाद मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद और गांव के पास स्पीड ब्रेकर की मांग के बाद जाम खुला।

बाइक से मजदूरी को जाते वक्त हादसे का शिकार   

बताया जाता है कि बबेरू थाना क्षेत्र के कोर्रम गांव निवासी चुन्ना उर्फ राजीव पटेल (18) मजदूरी के सिलसिले में बाइक से गांव के ही शिवऔतार (13) और राकेश (15) के साथ बबेरू जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद तीनों बाइक सवार उछलकर गिर पड़े।

ये भी पढ़ेंः बांदा थाने में सुसाइड प्रकरणः 10 लाख और विरोधियों पर मुकदमे की बात पर सुलटा मामला

बाइक चला रहे राजीव की मौके पर ही ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। जबकि शिवऔतार और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बबेरू स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

तीसरा कानपुर रेफर 

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही शिवऔतार ने भी दम तोड़ दिया। जबकि राकेश को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।घटना के बाद गांव के लोगों ने मौके से भागने की कोशिश कर रहे चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मौके पर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ेंः घर पहुंचीं एआरटीओ बांदा की पत्नी, अब हालत खतरे से बाहर

सूचना पाकर सीओ राजीव प्रताप सिंह, तहसीलदार सुनील कुमार व कोतवाली प्रभारी बालेंद्र गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। काफी कोशिश के बाद अधिकारी तीन घंटे बाद जाम खुलवा सके। पुलिस का कहना है कि मृतक राजीव के चाचा बिहारी लाल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। ट्रक के चालक और क्लीनर का मेडिकल कराकर उनको जेल भेजा जा रहा है। उनको जेल भेजा जा रहा है।