Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में आग ताप रही वृद्धा की जलकर मौत, युवक ने कोल्ड डायरिया से दम तोड़ा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार सुबह जिले में हुईं दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक वृद्ध महिला है जबकि दूसरा युवक है। बताया जाता है कि अतर्रा के गुमाई गांव के रहने वाले रामदास का 25 साल का बेटा बलराम मजदूरी करता था। बीती 18 दिसंबर को अचानक उसे उल्टियां आने लगीं।

इलाज के दौरान हुईं दोनों की मौत 

हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के दौरान उसकी हालत लगातार गंभीर बनी रही। इसी दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों का कहना है कि उसे कोल्ड डायरिया हुआ था। घर में जवान बेटे की मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड से तीर्थ नगरी हरिद्वार के लिए सीधी ट्रेन मिलने पर बुंदेलियों ने जताई खुशी

वहीं दूसरी ओर बबेरू थाना क्षेत्र के मजला गांव में वहां की रहने वाली बिसनिया (70) पत्नी दिरगज निवासी मझला गुरुवार सुबह घर में आग ताप रही थीं। परिजनों ने बताया है कि चूल्हे पर आग तापते वक्त वह तिल फटक रही थीं। इसी दौरान साड़ी के पल्लू में पीछे से आग लग गई। इसकी जानकारी समय रहते वृद्ध बिसनिया को नहीं हो सकी। बताते हैं कि कुछ ही देर में आग की तेज तलपटों में बिसनिया जलने लगीं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में खुलेआम एनजीटी के नियम-कायदों की उड़ रहीं धज्जियां, जलधारा रोककर मशीनों से हो रहा अवैध खनन

उनकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और आग बुझाई। इसके बाद परिवार के लोग उनको लेकर बबेरू स्वास्थ केंद्र पहुंचे। वहां से उनको जिला अस्पताल बांदा रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल में शुक्रवार तड़के सुबह करीब 4 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतका के बेटे लालू ने घटना की पूरी जानकारी दी है। दोनों मामलों की जानकारी पुलिस को दी जा चुकी है।