Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सड़क हादसे का शिकार हुए दो कांस्टेबिलों के बेटे, एक की मौके पर मौत व दूसरा रेफर

डिंगवाही के पास हादसे के बाद जमा भीड़ व मौके पर पड़ी युवक का शव व बाइक।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए आज एक हादसे में पुलिस लाइन्स में रहने वाले दो कांस्टेबिलों के बेटे हादसे का शिकार हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा बांदा-चित्रकूट मार्ग पर डिंगवाही के पास हुआ। बताते हैं कि पुलिस लाइन्स में रहने वाले कांस्टेबिल कृष्णपाल सिंह का 18 वर्षीय पुत्र कपिल और दूसरे कांस्टेबिल का जानकी प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र आदर्श उर्फ नीलू एक ही बाइक से किसी काम से अतर्रा गए थे।

बाइक से लौट रहे अर्तरा से बांदा, रास्ते में रोडवेज ने मारी टक्कर 

वहां से लौटते वक्त डिंगवाही गांव के पास हाइवे पर बांदा डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चला रहा कपिल की देर तक तड़पने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को घायल आदर्श को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः हत्या-आत्महत्या में उलझी दरोगा की सिपाही बेटी की मौत, संगीन आरोपों के बीच गार्ड आफ आनर

बताते हैं कि बार-बार फोन करने के बावजूद यूपी 100 नंबर और एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। लगभग 1 घंटे बाद खुरहंड चौकी पुलिस घायल नीलू को जीप से अस्पताल ले गई।

डिंगवाही के पास हादसे के बाद जमा भीड़ व मौके पर पड़ी युवक का शव व बाइक।

उधर, एंबुलेंस की देरी से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर पेड़ डालकर जाम लगा दिया। दोनों ओर से वाहनों की कतार लग गई। बाद में कोतवाली और अतर्रा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। इसके बाद दोनों ओर से यातायात चालू हो सका।