Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मंदिर जा रहे हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी, कानपुर रेफर

Historyheater shot in Banda Kanpur Refer
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः सोमवार को पूजा करने मंदिर जा रहे एक हिस्ट्रीशीटर को कुछ लोगों ने गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर लोगों का ध्यान गया तो घटनास्थल की ओर दौड़े। हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में परिजनों ने प्रधान के सहयोग से उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां हालत गंभीर होने के कारण उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। घायल की तहरीर पर थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। उधर, थाना प्रभारी ने मामले को संदिग्ध करार दिया है।

पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा लिखा

बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा डभनी गांव निवासी लाल जी पांडेय (45) पुत्र रामदेव आज सुबह मंदिर पूजा करने जा रहा था। रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे चार लोगों ने असलहे से उस पर फायर झोंक दिया। गोली उसकी जांघ में जा लगी। लालजी मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गया।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हार्पर क्लब मामले में प्रशासन का तगड़ा एक्शन, 4 की सदस्यता खत्म, FIR के आदेश

हमलावर मौके से भाग निकले। खबर पाकर मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों और ग्राम प्रधान घायल को बिसंडा थाने ले गए। वहां पर घायल की लिखित तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही शिवमंगल, समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। उधर, बिसंडा थाना प्रभारी प्रतिमा सिंह का कहना है कि लालजी हिस्ट्रीशीटर और उसके खिलाफ हत्या, गुंडा एक्ट समेत 20 मुकदमें दर्ज हैं। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः ADM का बेटा लूट में गिरफ्तार, KGMU के डाक्टर को गोली मारकर लूटी थी कार-मोबाइल