Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Puppy को फेंकने वाले बच्चे पर FIR, नोएडा की है घटना

FIR against child who threw puppy, incident happened in Noida

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बीते दिनों ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में पपी को गोद में उठाकर पार्किंग बेसमेंट में फेंकने का वीडियो सामने आया था। पपी को बेसमेंट में फेंकने वाला एक बच्चा था। बाद में पपी की मौत हो गई थी। अब पुलिस ने एक एनजीओ की शिकायत पर बच्चे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की है।

यह है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार गौर सिटी 14th एवेन्यू में एक लगभग 10 साल के बच्चे ने पपी को गोद में उठाकर पार्किंग बेसमेंट में फेंक दिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी। ऐसा करते हुए बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि, कोई यह नहीं बता पा रहा था कि बच्चा कौन है। अब एनजीओ पीपुल्स फार एनिमल्स की सुरभि रावत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Shocking : ट्रेन की छत पर तेंदुआ, हाईटेंशन तार से मौत की आशंका

उन्होंने शिकायत में कहा है कि हाईराइज टाॅवर में रहने वाले करीब 10 साल के बच्चे ने पपी को उठाकर बेसमेंट पार्किंग में फेंका है। शिकायत में कहा गया है कि वीडियो में आसपास दूसरे लोग मौजूद हैं, लेकिन किसी ने पपी को बचाने की कोशिश नहीं की।

मामले की जांच करेगी पुलिस

शिकायत कर्ता महिला ने मांग की है कि बच्चे को कोर्ट में पेश किया जाए। उसकी मानसिक स्थिति की जांच करते हुए उसकी बेजुबानों के प्रति भावनाओं को जाना जाए।

यह कैसा प्यार : जिसके लिए लड़की से लड़का बनी, वहीं धोखा दे गई, अब आगे..

शिकायत कर्ता ने यह भी कहा है कि इसी सोसाइटी में कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने जानबूझकर एक पपी को कार से कुचल दिया था। फिर एक अन्य पपी भी संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला था। ऐसे में जांच बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें : जिंदा है पूनम पांडे, खुद फैलाई थी अपनी मौत की झूठी खबर..