Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा, थम गए राहगीरों के कदम

समरनीति न्यूज, बांदाः पति और पत्नी के बीच झगड़ा, वो यथार्थ सत्य है जो चुटकलों से लेकर वास्तविक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है लेकिन जब यही झगड़ा सड़क पर उतर आए तो दूसरों को चटकारे लेने का मौका मिलना लाजमी है। ऐसा कुछ आज कानपुर के किदवई नगर इलाके में हुआ। वहां पति-पत्नी के आपसी झगड़ा बीच सड़क पर उतर आया और पत्नी ने सड़क पर आकर जो हाई वोल्टेज ड्रामा किया, उसके बाद देखने वालों की भीड़ लग गई। अपने दुकानदार पति से बहस पर उतारु पत्नी की बातों ने लोगों को हिलाकर रख दिया।

साकेतनगर का है पति और गुमटी की पत्नी  

बवाल की सूचना मिली तो पुलिस भी भागकर मौके पर पहुंची। बहुत समझाया, लेकिन पत्नी जी टस से मस नहीं हुईँ और जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, इस मामले में पति देव भी कम दोषी नहीं हैं। दुकान चलाते हैं लेकिन पत्नी और बच्चे को रहने का खर्च नहीं देते हैं। मामला गुमटी और साकेतनगर से जुड़ा है। बताते हैं कि गुमटी निवासी महिला की शादी तीन साल पहले साकेत नगर के एक युवक से हुई थी।

ये भी पढ़ेंः पति की इस गंदी आदत से तंग पत्नी पहुंची कोर्ट, फिर हुआ ऐसा फैसला..

दोनों के एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय बाद दोनों में अनबन हो गई और अलग-अलग रहने लगे। अब पति ने पत्नी और बच्चे को खर्चा देना बंद कर दिया। चार महीने से पत्नी मायके में है और पति खर्चा नहीं दे रहा। इसी बात को लेकर आज पत्नी, अपने पति की दुकान पर पहुंची थी। बताते हैं कि इसी बात तो लेकर दोनों में बहस हुई और फिर सड़क पर हंगामा हुआ। उधर, महिला सखी केंद्र की सदस्यों ने हालात को संभाला और पीड़ित महिला को मदद का भरोसा दिलाया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः पति ने कोर्ट में दी अर्जी, नहीं नहाती है मेरी पत्नी, प्लीज दिला दो मुझे तलाक