Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दर्दनाक हादसे में ससुर-दामाद की मौत, 5 महीने पहले जुड़ा था रिश्ता

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक दर्दनाक हादसे में एक स्कूटी खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे स्कूटी सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई। बताते हैं कि दामाद ने अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया। वहीं ससुर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, वहां डाक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर कानपुर जा रहे थे। रास्ते में उनकी भी सांसें थम गईं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से परिवारों में कोहराम मच गया। दोनों ही परिवारों के लिए ससुर-दामादा की मौत ने वज्रपात का काम किया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अतर्रा से लौटते वक्त हादसा

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के छिबांव गांव निवासी सुनील (40) पुत्र बाबूलाल अपने दामाद अभिराम मिश्र (27) पुत्र संतोष मिश्रा निवासी महुआ (गिरवां) के साथ शुक्रवार रात अतर्रा से स्कूटी से छिबांव गांव जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार स्कूटी गड़रा नाला के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से PWD ठेकेदार की मौत, 38 नए केस मिले

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से घायलों को अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने दामाद अभिराम को मृत घोषित कर दिया। घायल ने जिला अस्पताल से कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक सुनील के छोटे भाई अनिल ने बताया कि वह खेती-किसानी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।

5 महीने पहले हुई थी शादी

उनके पास दो बीघा जमीन थी। मृतक अपने पीछे तीन बेटे और एक बेटी छोड़ गए हैं। बताया जाता है कि अभिराम की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी। परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक इस हादसे ने पूरे परिवार पर वज्रपात का काम किया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा मे सड़क हादसे में सिपाही समेत दो की मौत