Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा बड़ा रेल हादसा टला, पटरी से उतरा माल गाड़ी का डिब्बा

derailed goods train near railway station in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज गुरुवार को बांदा में रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा रेल हादसा टल गया। यह हादसा उस वक्त टला जब माल गाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर गया। तेज आवाज के साथ हुई घटना से स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी सकते में आ गए। रेलवे अधिकारियों ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद ट्रेन को पटरी पर चढ़ाने के तकनीकि प्रयास शुरू कर दिए। दोपहर करीब 1 बजे तक रेलवे ने दोनों डिब्बों पर पटरी पर दोबारा लाकर स्थिति को सामान्य कर दिया। हालांकि, स्टेशन मास्टर ने बताया कि इस दौरान दो ही ट्रेनें बांदा स्टेशन से गुजरीं और दोनों ही समय से रवाना हुईं। दुर्घटना यान ने पहुंचकर स्थिति को सामान्य बनाया।

रेलवे अधिकारी मौके पर जुटे, तकनीकि काम शुरू

हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि यातायात पर भी इससे कोई असर नहीं पड़ा है।

derailed goods train near railway station in Banda

रेलवे अधिकारियों ने कहा, स्थिति सामान्य

बताया जाता है कि आज गुरुवार को कुछ देर पहले एक माल गाड़ी स्टेशन पर माल उतारने के बाद यार्ड में ले जाई जा रही थी। इस दौरान यार्ड में ले जाते वक्त माल गाड़ी के एक डिब्बे का पहिया पटरी से उतर गया। तेज आवाज के साथ उतरे डिब्बे से वहां हड़कंप सा मच गया। रेलवे प्रबंधक बीपी बर्मा का कहना है कि कोई चिंता की बात नहीं है। माल गाड़ी को यार्ड में ले जाते वक्त एक पटरी का पहिया उतरा है, जिसे तकनीकि प्रयासों से दुरुस्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबकुछ सामान्य है।

ये भी पढ़ेंः कोरोनाः चित्रकूट में भगवान कामतानाथ मंदिर के पट 31 तक बंद 

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ खबर का असर, संत तुलसी पब्लिक स्कूल पर छापा, BSA बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई