Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

दरोगा की दबंगई, बोला- ‘सीओ को सर्विस रिवाल्वर से सीधे मारुंगा गोली’

in Lucknow Drugs business Kingpin Police head constable arrested
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी में एक दारोगा की दबंगई का बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में दारोगा सरेआम सीओ को सर्विस रिवाल्वर से गोली मारने की बात कह रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद सीओ की शिकायत पर आईजी रमित शर्मा ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच राजपत्रित अधिकारी को सौंप दी है। दरअसल, मामला दरोगा की कार और सीओ की बाइक की टक्कर से शुरू हुआ। मामले में वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है। दरोगा को निलंबित किया जा चुका है। मामले की जांच एक राजपत्रित अधिकारी को सौंपी गई है।

कार और बाइक की टक्कर के बाद शुरू हुआ विवाद

दरअसल, पुलिस लाइन में तैनात दारोगा सचिन दयाल की कार और डा. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी के सीओ देवेंद्र कुमार सिंह की बाइक की टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ था। इस मामले में वायरल वीडियो में दरोगा सीओ को गोली मारने की बात कहता सुना जा रहा है। इसके बाद सीओ शिकायतीपत्र लेकर एसएसपी से मिले और दारोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आरोपी दारोगा ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः ..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

सीओ ने कहा कि पुलिस की छवि को दरोगा ने तार-तार कर दिया। सीओ का कहना था कि मामला सोमवार का है, जब वह बाइक से कांठ रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात दारोगा ने कार से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आरोपी दरोगा दुर्व्यहार करने लगा। इतना ही नहीं वर्दी की मर्यादा भूलते हुए उनको गोली मारने की धमकी देने लगा। इस मामले मे मंगलवार को सोशल मीडिया पर दरोगा के वायरल हुए वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए। पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।

डीजीपी तक पहुंचा मामला, आईजी ने किया निलंबित

आरोपी दारोगा वायरल वीडियो में पुलिस अकादमी के सीओ को गोली मारने तक की धमकी देता हुआ सुना जा रहा है। हालांकि, इस दावे की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है। वैसे मामला प्रदेश के पुलिस मुखिया यानि डीजीपी तक पहुंच चुका है। बताते हैं कि बुधवार को आईजी रमित शर्मा ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए दारोगा को निलंबित करते हुए मामले की जांच बैठा दी है। निर्देश दिए हैं कि राजपत्रित अधिकारी इस पूरे मामले की जांच करके उनको रिपोर्ट सौंपे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः UP जालौन के 12वीं के छात्र ने अमरिका को दी आतंकी हमले की धमकी, 50 बार FBI हेडक्वाटर किया फोन