Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Corona Virus: अब चित्रकूट में भी कोरोना, 3 पाॅजिटिव केस मिलने से खलबली

Corona virus update: one more death in UP, 2059 positive cases
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः बुंदलेखंड में कोरोना वायरस पैर पसारता नजर आ रहा है। अबतक इस खतरे से दूर चित्रकूट में भी कोरोना ने अपनी आमद दर्ज करा दी है। जिले में 3 कोरोना पाजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। तीनों केस जिले के दो गांवों में मिले हैं। प्रशासन ने तीनों गांवों को सील करते हुए वहां बचाव कार्य शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी शेष मणि पांडे ने बताया है कि ये तीनों मामले डोमेस्टिक ट्रेवल टाइप किस्म के हैं। जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। कहा कि इन लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

तीन में दो मुंबई से लौटे, एक सूरत से

बताया जाता है कि शनिवार शाम आई रिपोर्ट में जिलाधिकारी ने तीन लोगों के पाजिटिव मिलने की पुष्टि की। इन तीन लोगों में दो लोग राजापुर इलाके के बरद्वारा गांव के रहने वाले हैं। वहीं एक भरतकूप के पतोंडा गांव का निवासी है। बताया जा रहा है कि रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने दोनों गांवों को सील करने की तैयारी कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में DM आवास से भाजपा विधायक को पहुंची एक ऐसी काॅल, कि मुकदमे पर थमी बात..

वहीं तीनों की जिन-जिन लोगों के संपर्क में रहे हैं, उनका भी पता किया जा रहा है। इन तीनों को फिलहाल शिवरामपुर स्थित आईटीआई भांगा नाला के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। बताते हैं बरद्वारा गांव के दोनों पाजिटिव पाए गए व्यक्ति दो दिन पहले मुंबई से लौटे हैं, जबकि पतौंडा गांव वाला पाजिटिव व्यक्ति भी सूरत से लौटा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा मेडिकल कालेज के वार्ड ब्याय-सफाईकर्मी समेत 4 और पाॅजिटिव मिले, संख्या 21 हुई