Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Corona: कानपुर में जाहिल उपद्रवियों ने डाक्टरों और पुलिस पर बरसाए पत्थर, पीएसी भी पहुंची

kanpur crowed attack on police and medical team in chamanganj

समरनीति न्यूज, कानपुरः अपनी जान खतरे में डालकर कोरोना संक्रमितों को बचा रहे डाक्टर और पुलिस कर्मी इस वक्त किसी देवदूत से कम नहीं हैं, लेकिन जाहिल उपद्रवियों को यह समझ नहीं आ रहा है। कोरोना प्रकोप से जूझ रहे कानपुर के हाॅट स्पाॅट बजरिया इलाके में आज बुधवार को ऐसा ही कुछ हुआ। वहां 9 लोगों को क्वारंटाइन कराने को लेने पहुंची डाक्टरों की टीम और पुलिस टीम पर कुछ उपद्रवियों ने विरोध करते हुए पत्थराव किया। पुलिस ने काफी मशक्कत करते हुए चिकित्सकों की टीम को सुरक्षित निकाल दिया।

पुलिस-पीएसी ने पहुंचकर उपद्रवियों को खदेड़ा

इसके बाद जाहिल उपद्रवियों ने भीड़ की शक्ल में इकट्ठा होकर पथराव तेज कर दिया। कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को वहां से खदेड़ा।

kanpur crowed attack on police and medical team in chamanganj

मामले को लेकर सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि बजरिया के जुगियाना मोहल्ले में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट आने पर डाक्टरों की टीम पुलिस के साथ उसके परिवार के 9 लोगों को क्वारंटाइन कराने को लेने पहुंची। कुछ लोगों ने विरोध किया। पुलिस ने समझादारी दिखाते हुए डाक्टरों को सुरक्षित निकाल दिया।

ये भी पढ़ेंः नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज

इसपर जाहिलों की भीड़ भड़क गई और भीड़ की शक्ल में इकट्ठा होकर डाक्टरों और पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। बाद में सीसामऊ क्षेत्राधिकारी तीन थानों की पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पीएसी को भी बुलाया गया। बाद में भीड़ को लाठियां फटकराते हुए खदेड़ा गया। मामले में एसपी पश्चिम डा. अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि फोर्स के पहुंचते ही भीड़ घरों में छिप गई। कहा कि चिकित्सकों की टीम पर पथराव और हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का भी मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः देशद्रोही घोषित हों कोरोना फैलाने वाले गद्दार जमाती- इकबाल अंसारी