Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 2000 से ऊपर पहुंचे कोरोना संक्रमित, 51 नए मरीज मिले

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब कुल संक्रमितों की संख्या 2000 से ऊपर पहुंच चुकी है। जिले में बीते 24 घंटे के दौरान आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 51 और संक्रमित केस मिले हैं। इसके साथ ही कुल पाजिटिव केस की संख्या बढ़कर 2036 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 480 बताए जा रहे हैं। चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी जांच रिपोर्ट से इस बात की जानकारी मिली।

इन इलाकों में मिले कोरोना संक्रमित केस

बताया जाता है कि रिपोर्ट के मुताबिक मूंगुस गांव में 1, ब्रह्मनगर लखन कालोनी अतर्रा में 5, शहर के श्रीनाथ बिहार में 1, बंगालीपुरा में 1, महुआ ब्लाक क्षेत्र के चटसरा, गुमाई, बछेही, गोखिया, पूरन, अकबरपुर में 1-1, राघौपुर में 1, रक्सी गांव में 8, कंचन पुरवा में 1, मंडी समिति में 1, परसौली गांव में 1, बबेरू में 2, विकास भवन में 1, मेडिकल कालेज में 8, गूलरनाका में 2 पाजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : हाथरस के SP समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पैंड 

बसंत विहार कालूकुआं, भाथा गांव में 3, यूपीएचसी आजाद नगर में 2 पाजिटिव केस मिले हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई थी। अब एक बार फिर मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल लोगों को गंभीरता के साथ करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Update : पार्ट-2, बांदा- सरकारी सड़क पर माॅल संचालक का कब्जा, किसके संरक्षण में यह ‘दादागिरी’