Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी और बेटियों से की मुलाकात

पुलिस की गोली से मारे गए विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से मिलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा।

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी में बीते शुक्रवार रात सिपाही द्वारा मारे गए एप्पल कंपनी के मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की। यह मुलाकात सोमवार को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हुई। कल्पना अपने परिवार के सदस्य के साथ सीएम से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। बताते चलें कि रविवार को मुख्यमंत्री योगी ने कल्पना से फोन पर बात की थी। सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। सीएम योगी ने कहा कि इस घटना से उनको भी गहरा दुख पहुंचा है और दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

सीएम ने दिया हर संभव मदद का भरोसा, डिप्टी सीएम भी रहे मौजूद 

योगी ने कहा कि डिप्टी सीएम के माध्यम से कल्पना जो भी चाहें मदद सरकार से ले सकती हैं। सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़ी है। बताते चलें कि डिप्टी सीएम श्री शर्मा से मुलाकात के बाद ही कल्पना तिवारी ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने से इनकार कर दिया था। अब वह चाहती हैं कि एसआईटी ही इसकी जांच करे और दोषियों को सख्त सजा मिले।

ये भी पढ़ेंः विवेक तिवारी हत्याकांड- नहीं चला लखनऊ पुलिस का खेल, पत्नी की ओर से दर्ज हुई दोनों सिपाहियों के खिलाफ नामजद FIR

बताते चलें कि FIR पर उठे सवालों के बाद पुलिस ने विवेक की पत्नी कल्पना की तहरीर पर दोनों सिपाहियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पहले पुलिस ने घटना के वक्त विवेक के साथ कार में मौजूद सहकर्मी सना से मनमर्जी वाली तहरीर लेकर एफआईआर लिखी थी।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में थानेदार और मुंशी की प्रताड़ना से तंग आ महिला सिपाही ने मौत को लगाया गले, मुकदमा

पुलिस ने बहुत ही होशियारी दिखाते हुए दोनों को सिपाहियों की बचाने की कोशिश की थी। पुलिस दिखाना चाह रही थी कि सिपाहियों ने गोली नहीं चलाई। पुलिस पूरी तरह से आरोपी सिपाहियों को बचाने में जुटी थी।

विवेक तिवारी की बच्चियों को दुलारते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

ये भी पढ़ेंः यूपी के बिजनौर जिले में दर्ज हुआ तीन तलाक का पहला मुकदमा

सीसीटीवी फुटैज ने खोली पुलिस के दावों की पोल  

सोमवार को इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। इसमें पुलिस के दावों की पोल खुल गई है। आरोपियों सिपाहियों ने कहा था कि विवेक तिवारी की गाड़ी खड़ी थी जबकि तस्वीरों में साफ है कि गाड़ी चल रही थी।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर के डीएम-एसपी दोनों नपे, कंस वध मेले में बवाल पर सीएम नाराज

विवेक पर गोली चलाने वाला आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी ने कहा था कि विवेक ने उसके ऊपर तीन बार गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। जबकि सीसीटीवी फुटैज बता रहे हैं कि गाड़ी पहले से चल रही थी।