Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने में जुटी बीजेपी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

समरनीति न्यूज, पॅालिटिकल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी पीएम नरेन्द्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी पहुंचे थे। उन्होंने संगठन के साथ तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श भी किया। जानकारी के मुताबिक मोदी नामांकन से पहले बनारस में गंगा की पूजा करेंगे। मालूम हो कि 26 अप्रैल के पीएम मोदी का नामांकन होगा। नामांकन को खास बनाने के लिए बीजेपी दिन-रात जुटी हुई है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बनारस पुहंचे थे। देर रात हरहुआ स्थित गोकुलधाम में नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के अलावा प्रदेश और काशी के संगठन पदाधिकारी शामिल रहे।

नामाकंन के पहले मोदी करेंगे रोड शो  

नामांकन से एक दिन पहले 25 अप्रैल को नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो भी करेंगे। मोदी वाराणसी के लंका में स्थित मालवीय प्रतिमा को माल्यार्पण करने के बाद रोड शो शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि यह रोड शो गोदौलिया पर जाकर खत्म होगा। इसके बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करके गंगा आरती में शामिल होंगे।

सुरक्षा दुरुस्त करने में जुटा प्रशासन  

प्रशासन मोदी के नामांकन को देखते हुए बनारस प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करने में जुटा हुआ है। चर्चा है कि नामांकन में करीब पांच लाख लोगों के शामिल होंने की संभावना है। इसीलिए नामांकन वाले दिन इलाके के सुरक्षा में अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनात की जाएगी। उससे पहले पूरी सुरक्षा व्यवस्था का परीक्षण भी किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका का मोदी पर तगड़ा हमला, कहा- विदेश घूमने में गुजार दिए 5 साल, कभी 5 मिनट भी बनारस के गरीब से नहीं मिले