Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में चालक की झपकी पर पलटी बस, नेपाल से दिल्ली जा रहे 11 घायल, एडीजी ने जाना हाल

घायलों का हालचाल जानते कानपुर के अपर पुलिस महानिदेशक प्रेमप्रकाश।

समरनीति न्यूज, कानपुरः नेपाल से दिल्ली जा रही एक बस चालक को झपकी आ जाने के कारण शनिवार तड़के सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलट गई। इस दौरान बस में सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक प्रेमप्रकाश ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया है। यह हादसा एक्सप्रेस-वे पर बिल्हौरअरौल के पास बस के डिवाइडर से टकराने के बाद हुआ।

डिवाइडर से टकराने के बाद फटा टायर 

बताया जाता है कि नेपाल निवासी चालक मोहन सिंह प्राइवेट बस लेकर नेपाल से लेकर दिल्ली के लिए जा रहा था। इसी दौरान कानपुर जिले की सीमा में आगरा एक्सप्रेस-वे पर तड़के सुबह लगभग 4 बजे ड्राइवर को झपकी आ गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ STF ने कानपुर में IPL सट्टा के अंतरराष्ट्रीय रैकेट का किया भंडाफोड़, पेट्रोलपंप मालिक निकला सरगना

बस का पहिए का टायर फटने से चालक उस पर नियंत्रण नहीं कर सका और बस पलट गई। हाइवे पर यात्रियों की चीख-पुकार और अफरा-तफरी के बाद सूचना पाकर तुरंत ही यूपीडा की एंबुलेंस ने आकर तत्काल घायलों को पहले सीएचसी बिल्हौर ले जाकर भर्ती कराया। वहां से सभी को हैलट रेफर कर दिया गया।

हादसे के बाद पलटी पड़ी बस।

चिकित्सकों का कहना है कि दो घायलों की हालत बेहद नाजुक है। घायल हुए लोगों में नेपाल के अलावा भारत के हाथरस, हरियाणा, नोएडा और अन्य जगहों के रहने वाले लोग शामिल हैं। घायलों के नाम शानू, रामकला, कमल, सीता, फुलमशा, खुमराज, रीता, गीता, रोशन बताए जा रहे हैं। वहीं चालक मोहन सिंह और दूसरा चालक राजू भी जख्मी हैं। बाद में पलटी हुई बस को क्रेन से उठाकर किनारे रखवाया गया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में अर्मापुर आर्डिनेंस फैक्ट्री में धमाका, एक इंजीनियर की मौत, तीन इंजीनियर्स समेत 8 गंभीर