Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : कानपुर में रोडवेज बस का ब्रेक फेल, 1 यात्री की मौत, 3 घायल

Big news : Roadways bus break fails in Kanpur, 1 passenger killed, 3 injured

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर में देर रात कानपुर में झकरकटी बस स्टैंड के पास पुल से उतरते समय एक रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया। बस की चपेट में एक यात्री की मौत हो गई। वहीं दूसरी बस के परिचालक समेत दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उर्सला में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर रोडवेज अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। बताया जाता है कि यह हादसा रात करीब सवा 8 बजे हुआ। कानपुर से प्रयागराज जाने को निकली विकासनगर डिपो की जनरथ बस झकरकटी जा रही थी।

घायलों में दूसरी बस के परिचालक भी शामिल

इसी दौरान रास्ते में पुल से उतरते वक्त बस के भीतर जाने वाले मोड़ पर चालक अनूप दीक्षित ने गाड़ी को रोकना चाहा तो पता चला कि ब्रेक फेल हो चुके हैं। इसके बाद स्टैंड में घुसने के बाद बस सामने खड़ी किदवई नगर की दूसरी गाड़ी से जा टकराई।

ये भी पढ़ें : बांदा : बच्चों के यौन शोषण-अश्लील वीडियो मामले में 30 तक जेल में रहेगा आरोपी जेई, 24 को रिमांड पर बहस

टक्कर के बाद बस तो रुक गई, लेकिन चपेट में आकर उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के कसमंडा निवासी आशीष यादव (35) पुत्र सूरजपाल की मौत हो गई। वहीं 3 लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान उन्नाव के आसीवन के रसूलाबाद निवासी सिद्धू पुत्र भोले तिवारी व रामजी मिश्रा पुत्र रामकिशोर, कानपुर शहर के गोविंद नगर के चावला मार्केट निवासी चंदन राय (रोडवेज परिचालक) के रूप में हुई है। घायलों को उर्सला अस्पताल ले जाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : पत्रकार की मौत के मामले में महिला दरोगा-सिपाही के खिलाफ हत्या का मुकदमा