Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

Pratapgarh Accident : खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, 6 बच्चों समेत 14 की मौत

Pratapgarh Accident : Bolero entered in a standing truck, 14 including 6 children died

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे 6 बच्चों समेत 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से हाहाकार मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए पीड़ितों के हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख मुआवजे की भी घोषणा की है।

देर रात प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में हादसा

भीषण हादसे की यह घटना देर रात प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में हुई। वहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार बोलेरो जा घुसी। तेज आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो देखा कि लोगों के शव इधर-उधर बिखरे पड़े थे। बताते हैं कि लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर ट्रक का टायर पंचर होने के कारण सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर से लौट रहे बारारियों की बोलेरो गाड़ी देशराज के इनारा के पास उसमें जा घुसी।

ये भी पढ़ें : लाॅकडाउन-3ः औरैया में भीषण हादसा, 23 कामगारों की मौत और 25 से ज्यादा घायल

दरअसल, कुंडा के चौंसा जिरगापुर के रहने वाले संतलाल यादव के बेटे सुनील की गुरुवार को शादी थी। उसी की बारात गई थी। पुलिस ने शवों को काफी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर बाहर निकाला। उधर, मृतकों की पहचान जिरगापुर के रहने वाले पहचान बबलू (22), दिनेश कुमार (40), पवन कुमार (10), दयाराम (40), अमन (7), राम समुझ (40), हथिगवां के रहने वाले अंश (9), गौरव कुमार (10), भैया (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश (17), अभिमन्यू (28), पारसनाथ (40) निवासी बड़ेरामनिजपुर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : बांदा : बच्चों के यौन शोषण-अश्लील वीडियो मामले में 30 तक जेल में रहेगा आरोपी जेई, 24 को रिमांड पर बहस