Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बड़ी खबरः कोरोना पाॅजिटिव अनवर की चौथी रिपोर्ट समेत 32 और निगेटिव

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक बड़ी राहत वाली खबर सामने आ रही है। जिले के दूसरे कोरोना पाॅजिटिव केस और तीसरी रिपोर्ट में भी पाजिटिव आए अनवर अली की चौथी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस रिपोर्ट के बाद कहा जा सकता है कि फिलहाल बांदा में कोई पाॅजिटिव केस नहीं है। बताते चलें कि अनवर अली की तीसरी पहली रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद दूसरी निगेटिव आई थी। इसके बाद माना जा रहा था कि अब चिंता की कोई बात नहीं है।

तीसरी रिपोर्ट पाजिटिव आने से मचा था हड़कंप

वहीं तीसरी फिर पाॅजिटिव आने से हड़कंप मच गया था। बताते हैं कि लगभग तीन दिन पहले गए सैंपुल की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई। इसके बाद चौथी रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है। इस बात की जानकारी मंडलायुक्त गौरव दयाल ने दी। बताया कि पिछले 3 दिन पहले भेजे गए 36 नमूनों की भी आज शुक्रवार को रिपोर्ट आ गई है।

बाकी 36 लोगों की रिपोर्ट्स भी आईं निगेटिव

सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कहा कि अब जिले में फिलहाल कोई पाॅजिटिव केस नहीं है। मालूम हो कि बबेरू क्षेत्र के शिव गांव का व्यक्ति दिल्ली निजामुद्दीन मरकज से लौटने के बाद से कोरोना संक्रमित पाया गया था। पुलिस ने उसे पकड़कर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हथौरा मदरसे से छह और छात्रों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया 

जांच में उसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई थी। दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर राहत की सांस ली गई थी, लेकिन तीसरी जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने से फिर चिंताएं बढ़ गई थीं। आज चार दिन बाद चौथी रिपोर्ट एक बार फिर राहत लेकर आई। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। कमिश्नर ने बताया कि रोगी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जिले में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं बचा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा से बड़ी खबरः दूसरे जमाती की तीसरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, शिव गांव सील, पुलिस तैनात