Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP में बड़ी दुस्साहसिक वारदात, दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर ATM कैश लूटा, 3 और घायल

Big audacious incident in UP, killed guard in broad daylight and looted ATM cash, 3 more injured

समरनीति न्यूज, लखनऊ : आज दोपहर यूपी में एक बड़ी दुस्साहसिक वारदात से इलाका कांप उठा। बदमाशों ने दिनहहाड़े बरसाकर गार्ड की हत्या कर दी। फिर लाखों एटीएम कैश लूट लिया। बदमाशों की ताबड़तोड़ गोलियों से तीन और लोग घायल हो गए हैं। भीड़भाड़ वाली जह पर हुई इस वारदात से दहशत फैल गई। दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद चारों फरार हो गए। वारदात मिर्जापुर जिले की है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें काम कर रही हैं। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि इस मामले में ऐसी कार्रवाई की जाएगी, जो नजीर बनेगी।

मिर्जापुर के कटरा इलाके में वारदात

जानकारी के अनुसार यूपी के मिर्जापुर शहर में दुस्साहसिक बदमाशों ने मंगलवार दोपहर बड़ी वारदात कर डाली। बदमाशों ने कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर के पास एक्सिस बैंक के एटीएम की कैश वैन को लूटकर सनसनी फैला दी।

ये भी पढ़ें : यूपी के थाने में सपा नेता के भाई का हैप्पी-बर्थडे, कोतवाल नपे

इतना ही नहीं लूट का विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि बदमाश 39 लाख रुपए लूटकर ले गए हैं। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है।

बाइकों पर 4 बदमाशों ने की वारदात

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बैंक कर्मचारी कैश से भरा बक्सा बैंक से लाकर वैन में रख रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे। चारों ने हेलमेट लगा रखा था।

ये भी पढ़ें : Lucknow : मंत्री के बेटे का शस्त्र लाइसेंस निलंबित, विनय श्रीवास्तव हत्याकांड में एक्शन

बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों के दोनों हाथों में असलहे ले रखे थे। बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग करते हुए कैश वाले बक्सा झपटने लगे। गार्ड ने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही गार्ड जमीन पर गिर पड़ा। गार्ड की पहचान जय सिंह निवासी चील्ह बताई जा रही है।

गोली लगने से घायल 3 लोग भर्ती

वहीं कर्मचारी बहादुर निवासी विंध्याचल, अखिलेश निवासी पड़री और रजनीश मौर्या निवासी सुदंरपुर को भी गोली लगी है। चारों को अस्पताल ले जाया गया है। कहा जा रहा है कि बैंक गार्ड जय सिंह को 6 गोलियां लगीं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, एएसपी श्रीकांत प्रजापति, सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीमों को बदमाशों की तलाश में लगाया गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी में जालौन DM समेत नौ IAS और 2 पीसीएस के तबादले..