Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शक के घेरे में अपहरण की वारदात, रातभर खाक छानती रही पुलिस, सुबह खुद घर लौटा व्यसाई का कथित अपह्रत बेटा

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते दिवस शाम को एक युवक के अपहरण की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। अब युवक के परिजनों का कहना है कि उसे अपहरणकर्ता फेंककर गए हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि वह सुबह खुद लौटकर आया है। इतना ही नहीं पुुलिस यह भी कह रही है कि युवक खुद ही गायब हुआ था और खुद ही लौट आया हैै। पुलिस का कहना है कि अपहरण की बात कहने वाले युवक के फोन की लोकेशन गांव के आसपास बाइपास पर मिल रही थी जबकि वह खुद को कहीं और बता रहा था।

पीड़ित का पिता बोला, सफेर कार में ले गए थे बदमाश  

बताते चलें कि खबर आई थी कि तिंदवारी के सिंधौली गांव जाते समय एक युवक को सफेद गाड़ी में सवार चार से पांच लोगों ने उठा लिया। उसके साथ मारपीट की। कार तिंदवारी की ओर गई और फिर वापस लौटी। इसके पूर्व तिंदवारी में ही युवक को छोड़ दिया गया। पिता का दावा है कि नशे की हालत में उसका बेटा तिंदवारी थाने के इर्द-गिर्द घूम रहा था। एक पहचान वाले सिपाही ने उसे थाने में बैठाकर सूचना दी।

संबंधित मुख्य खबरः ब्रैकिंग न्यूजः बांदा में अभी-अभी व्यवसाई के 18 साल के बेटे का सरेआम अपहरण, वारदात से मचा हड़कंप

वहीं देहात कोतवाली पुलिस ने अपहरण के इस दावे को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि है कि युवक ने नाटकीय ड्रामा किया है। फिलहाल युवक को नगर कोतवाली लाया गया है, वहां पर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताते हैं कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के सिंधौली गांव निवासी राजेंद्र कुमार अपने बेटे और पत्नी के साथ अपनी ससुराल देहात कोतवाली के चुन्ना का पुरवा में 4 वर्ष से रह रहा है। वहीं रहकर वह मुर्गी फार्म का संचालन करता था लेकिन घाटा लग जाने के कारण डेढ़ वर्ष से उसका यह कारोबार बंद चल रहा है। फिलहाल इन दिनों वह दूसरे कारोबार में लगा हुआ है।

देहात कोतवाली पुलिस बोली, अपहरण नहीं ड्रामा 

बताया जाता है कि चुन्ना का पुरवा से मनोज (18) नानी के घर से अपनी मां फूलकली से खर्च के लिए कुछ रुपया लेकर निकला। वह सिंधौली जाना चाहता था। सिंधौली पहुंचने के पूर्व ही पैदल जा रहे युवक को एक सफेद रंग की कार में सवार चार से पांच लोगों ने रोका और कार में बैठा लिया। इसके बाद कार तिंदवारी की ओर गई।

ये भी पढ़ेंः फिर चर्चा में चित्रकूट के प्रियांश-श्रेयांश का अपहरण-हत्याकांड, राहगीरों के फोन से मांगते थे फिरौती..

सफर के दौरान कार में सवार लोगों ने उसके साथ मारपीट की और तिंदवारी में छोड़ दिया। उसके पिता राजेंद्र से जब बात की गई तो उसने कार में बैठाने वाली बात को सही करार दिया। अपहरण करने का प्रयास या इसकी वजह के बारे में राजेंद्र कुछ नहीं बता पाया। देहात कोतवाली प्रभारी रामाश्रय यादव ने तो इसे महज एक ड्रामा करार दिया है। बताते हैैं कि फिलहाल उक्त युवक को नगर कोतवाली लाया गया है, वहां पर सीओ उससे पूछताछ करने के बाद बयान दर्ज करेंगे।