Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बरसात से भीगा शहर, बाइक पर मस्ती करते नजर आए युवा तो छिपते-छिपाते भी रहे कुछ लोग..

बारिश का मजा लाते लोग।

समरनीति न्यूज बांदाः पिछले कई महीनों से जबरदस्त गर्मी से जूझ रहे लोगों को अब राहत मिली है। मंगलवार से मानसून के दस्तक देने के बाद बारिश का सिलसिला बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। तकरीबन 12 बजे दिन में बारिश हुई तो लोग सड़कों पर दोपहिया वाहन लेकर निकल पड़ें और बारिश का आनंद लेते रहे। लोगों को बारिश ने तपती गर्मी से राहत दी है, वहीं दूसरी ओर मौसम भी खुशनुमा बना दिया है।

आसमान मे छाये काले बादल।

बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा बारिश का सिलसिला  

तकरीबन एक पखवारे देरी से आए मानसून की बुधवार की दोपहर दूसरी बारिश हुई। आसमान पर छाए बादलों ने तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू कर दी। बारिश से बचने के लिए लोग यहां-वहां छिपते नजर आए। वहीं कुछ युवा दोपहिया वाहन लेकर सड़कों पर बारिश के बीच फर्राटा भरते नजर आए। बारिश की वजह से मौसम में ठंडक तो आई है, साथ ही मौसम भी खुशनुमा हो गया है

बादलों के बीच से झांक रहे सूरज ने बढ़ाई थोड़ी उमस

लेकिन बारिश बंद होने के बाद बादलों के बीच से झांक रहे सूरज की गुनगुनी धूप से उमस में इजाफा हो गया है। गौरतलब हो कि सोमवार को मानसून की पहली बारिश तकरीबन आधे घंटे तक हुई थी। दूसरे दिन भी बारिश होने से कुछ इलाको में जलभराव की समस्या से लोग परेशान भी नजर आए, लेकिन गर्मी से राहत मिलने के कारण यह समस्या लोगों को ज्यादा बुरी नहीं लगी।

ये भी पढ़ेः अभी टली नहीं है बारिश, फिर बन सकती है मुसीबत