Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सुबह-सुबह हाइवे पर हुआ भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में एक की मौके पर मौत

बांदा में राष्ट्रीय राजमार्ग-232 पर मुंगूस गांव के पास हादसे के बाद बचाव कार्य करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। हादसे में दो ट्रक आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी तेज थी कि एक ट्रक के खलासी की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। उसके शव को काफी मशक्कत के बाद ट्रक से निकाला जा सका। इनमें से एक ट्रक पर डस्ट लदी थी और दूसरे पर बालू। उधर, दोपहर बाद मृतक की पहचान रायबरेली के थाना सलोन गांव पूरे पांडे निवासी प्रदीप कुमार (25) पुत्र रामखेलावन के रूप में हुई है। मृतक के भाई मनोज ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर भी दी हैै।

गुरुवार सुबह तिंदवारी के मुंगूस गांव के पास हादसा 

बताया जाता है कि कबरई से डस्ट लेकर एक ट्रक रायबरेली जा रहा था। इसी दौरान तिंदवारी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 232 पर सेमरी मुगुस गांव के पास सिंहवाहिनी ढाबे के सामने बालू लदे खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, कार सवार माता-पिता और जवान बेटे की मौके पर ही मौत, मृतकों में प्रधानाध्यापिका शामिल

ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रक का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक आगे से दूसरे ट्रक से चिपक सा गया। इस कारण ट्रक खलासी की मौके पर ही मौत हो गई।

बांदा में राष्ट्रीय राजमार्ग-232 पर मुंगूस गांव के पास हादसे के क्षतिग्रस्त ट्रक व नीचे पड़ी खलासी की लाश।

उसका शव ट्रक में फंस गया। आसपास के लोगों ने 100 नंबर गाड़ी को बताया। काल आने से पहले ही मौके पर पहुंचे जवानों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। तबतक चालक की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा में मुलायम का बड़ा बयान, बोले- मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री

बताते हैं कि मरने वाले चालक का साथी ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लिया है। पुलिस मृतक की पहचान कर रही है। घटना को लेकर कुछ देर कि लिए यातायात बाधित रहा। पुलिस का कहना है कि दोनों ही ट्रकों के ड्राइवर और अन्य स्टाफ मौके से भाग गए हैं। उनकी पहचान कराई जा रही है।