Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : छात्र शिवम का शव हाइवे पर रखकर परिजनों ने लगाया जाम

Banda : Jammed by keeping Shivam's body on national highway

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में 15 साल के किशोर शिवम यादव की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। परिजनों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की। काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने बताया कि आधा दर्जन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि अतर्रा के बदौसा रोड पर रहने वाले सुधीर यादव का बेटा शिवम (15) की कालिंजर थाना क्षेत्र में बागै नदी पर बने बरछा पुल के नीचे नदी में नहाते समय डूबकर मौत हो गई थी।

Student dies by drowning while taking bath with friends in Banda, accused of murder

छात्र के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। परिवार के लोगों ने शव को बांदा-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। परिवार के लोगों में दुख और आक्रोश दोनों देखे गए। वे पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं थे। शायद पुलिस उनको सही बात समझाने में नाकाम रही।

7 के खिलाफ FIR

हाईवे पर जाम लग गया। जानकारी पर इंस्पेक्टर अनूप दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर परिवार के लोग माने। पुलिस का कहना है कि कालिंजर थाने में आशू गिरी, राघवेंद्र गिरी, अर्पित पटेल, हिमांशु शिवहरे और नीलेश मिश्रा समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा हुआ है।

ये भी पढ़ें : बड़ा हादसा : चित्रूकट में बांदा के 6 बारातियों को पिकअप ने रौंदा, सभी की मौत, दो की हालत गंभीर, पीएम मोदी-सीएम योगी ने दुख जताया