Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ा हादसा : चित्रूकट में बांदा के 6 बारातियों को पिकअप ने रौंदा, सभी की मौत, दो की हालत गंभीर, पीएम मोदी-सीएम योगी ने दुख जताया

Horrific accident : Pickup tramples Banda's wedding processions in Chitrakut, 6 killed - two in critical condition

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया। झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर भरतकूप के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बारातियों को रौंद दिया। 6 बारातियों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी है। सभी मृतक बांदा जिले के रहने वाले थे। यह हादसा रौली कल्याणपुर गांव के पास हुआ। सूचना पर डीएम शुभ्रांत शुक्ल और एसपी अतुल शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

बांदा के जारी गांव से चित्रकूट आई थी बारात

बताते हैं कि भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव में राजबहादुर रैदास के घर बहन की बारात आई थी। बारात बांदा जिले के जारी गांव से आई थी। सभी रस्में पूरी होने के बाद सुबह बारातियों की विदाई की तैयारी चल रही थी।

ये भी पढ़ें : UP : रेल में महिला वकील से छेड़खानी करने वाला TTE बर्खास्त, यह है पूरा मामला

कुछ बराती घर के बाहर खुले में बैठे हुए थे। बताते हैं कि इसी बीच बांदा की ओर से आए एक तेज रफ्तार पिकअप ने 8 बरातियों को रौंद दिया। इसके बाद पेड़ से टकराकर पलट गया।

विदाई की चल रही थीं तैयारियां, तभी हादसा

बताते हैं कि 5 बाराती सोमदत्त निवासी कोहरी, पहाड़ी (चित्रकूट), नरेश वर्मा निवासी जारी गौरही बांदा, राजेंद्र उर्फ अरविंद वर्मा निवासी बरसड़ा बुजुर्ग (गिरवां) जिला बांदा, बैंड पार्टी के रामरूप व छक्का उर्फ रोहित निवासी जारी गौरही बांदा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भानु निवासी जारी गौरही जिला बांदा ने जिला अस्पताल में पहुंचकर दम तोड़ दिया। दो घायलों रामनारायण निवासी बड़ोखर, नरैनी (बांदा) और भगवान दास निवासी जारी (बांदा) का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पिकअप चालक रोहित यादव निवासी अतर्रा (बांदा) को पकड़ लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : BandaPolice : बांदा डीआईजी ने अधीनस्थों को कराया तगड़ा होमवर्क, खुद भी की पैदल गश्त