Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बालू लदा ट्रक पलटने व बाइकों की टक्कर होने से सफाईकर्मी समेत 2 की मौत, 3 अन्य लोग घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में अलग-अलग हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक हादसा बालू लदा ट्रक पलटने के कारण हुआ। ट्रक के नीचे दबकर चालक की दबकर मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसे में दो बाइकों की भिड़ंत में एक सफाईकर्मी की मौत हो गई। बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के जमरेही गांव का रहने वाला प्रदीप वर्मा (35) बुधवार की रात अपने साथी कर्मचारी रामबहादुर (40) के साथ तिजोला के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था।

बबेरू ब्लाक क्षेत्र में था तैनात

इसी दौरान घनसौल गांव के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा रामबहादुर व दूसरी बाइक पर सवार दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कालेज से घर लौट रहीं छात्राएं बाइक की टक्कर से घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

वहां दूसरी बाइक सवार दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार रे बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि रामबहादुर का इलाज चल रहा है। मृतक के पिता ने जानकारी दी है कि प्रदीप बबेरू ब्लाक के पेस्टा गांव में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत था। इसी तरह चिल्ला थाना क्षेत्र में दोहतरा गांव के पास रात में तेज रफ्तार बालू लदा ट्रक पलट गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जिला पंचायत कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से निकला था इलाज की बात कहकर

इससे ट्रक के नीचे क्लीनर रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के विष्णुखेरा निवासी प्रदीप (27) दब गया। आसपास के लोगों ने उसे निकालने का प्रयास किया। लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हांलाकि ट्रक का चालक बाल-बाल बच गया। घटना के वक्त आसपास जुड़े लोगों का कहना था कि बालू लदे ट्रक तेज रफ्तार से दौड़ते हैं। इस कारण अक्सर हादसे की आशंका बनी रहती है।