Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डीएम आनंद सिंह अचानक पहुंचे विकास भवन, लापरवाहों पर गिरेगी कार्रवाई की गाज

Banda DM Anand Singh suddenly arrives at Vikas Bhawan, now action is taken against careless

समरनीति न्यूज, बांदा : आज मंगलवार को जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने विकास भवन का औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी के अचानक वहां पहुंचने से हड़कंप मच गया। अधिकारी और कर्मचारी अपना कामकाज संभालते दिखे। हालांकि, कई कर्मचारी ऐसे भी थे जो समय से कार्यालय नहीं पहुंचे थे। ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी ने सीडीओ को निर्देशित किया है।

खास बात यह रही कि जिलाधिकारी सुबह 10 बजे जब विकास भवन पहुंचे तो कई विभागों के कार्यालयों में सन्नाटा पसरा हुआ था। जिलाधिकारी ने ऐसे सभी विभागों की उपस्थिति पंजिका को अपने कब्जे में ले लिया। इन कर्मचारियों के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने सबसे ज्यादा ध्यान विकास भवन की साफ-सफाई और कोविड प्रोटोकाल को लेकर व्यवस्था पर भी दिया।

Banda DM Anand Singh suddenly arrives at Vikas Bhawan, now action is taken against careless

उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि वह जल्द फिर निरीक्षण पर आएंगे। अगर कार्यालयों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिली तो सख्त कार्रवाई करेंगे। जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने सीडीओ हरिश्चन्द्र वर्मा को निर्देश दिए कि अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई करके अवगत कराएं। इस दौरान परियोजना निदेशक, आरपी मिश्रा, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी एसके बघेल समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक बने VFI के एसोसिएट Vice President