Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा प्रीमियम लीग ने शिवशरण कुशवाह को किया सम्मानित, बोले- देंगे नई उचाईयां

Banda BPL honors Shiv Sharan Kushwaha, says he will give new height to sports world

समरनीति न्यूज, बांदाः बुंदेलखंड के खेल जगत में लगातार ऊंचाईयां छू रहे बीपीएल (बांदा प्रीमियर लीग) परिवार ने सीजन-3 के मेगा स्पांसर भागवत प्रसाद मेमोरियल एकडमी एवं तथागत ज्ञानस्थली के चेयरमैन शिव शरण कुशवाह को सम्मानित किया। इस मौके पर शिव शरण कुशवाह ने कहा कि बांदा प्रीमियर लीग बेहद शोभनीय और सम्मानजनक ढंग से बुंदेलखंड की खेल प्रतिभाओं को नई ऊंचाइयां दे रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में होने वाले बांदा प्रीमियर लीग के आयोजन में कुछ अच्छी फ्रैंचाइजी देंगे।

बेट और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया

साथ ही कुछ अच्छे स्पांसर्ड भी बांदा प्रीमियम लीग आयोजन समिति को मुहैया कराएंगे। इस मौके पर उनके द्वारा कई महत्वपूर्ण बातें कही गईं। कहा कि जल्द ही बांदा में एक और बड़ा स्टेडियम बनवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः बांदा के क्रिकेट महारथी वासिफ जमां की खेल-खेल में बड़ी अपील, वीडियो वायरल

बताया जाता है कि बांदा प्रीमियम लीग के प्रमुख वासिफ जमां खान और अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव व आयोजन सचिव महेश साहिल, क्रिकेट कोच शिव प्रताप सिंह ने सीजन 3 के मेगा स्पांसर शिव शरण कुशवाहा से शिष्टाचार मुलाकात की। कुश्वाह को एक स्मृति चिह्न और हस्ताक्षरयुक्त बेट देकर सम्मानित किया। इस मौके पर कुशवाहा ने बीपीएल के भव्य आयोजन की जमकर प्रशंसा की। कहा कि आगे भी वह इसी प्रकार आयोजनों का समर्थन करेंगे।

बीपीएल को नई ऊंचाईयों पर ले जाने को कहा

साथ ही उन्होंने शालीनतापूर्वक उन्होंने पूरे बांदा प्रीमियर लीग परिवार को भव्य आयोजन कराने के लिए शुभकामनाएं दी। चेयरमैन कुशवाह ने कहा कि वे बीपीएल को पूरा सपोर्ट करेंगे। साथ ही इसके आयोजन को राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अतर्रा में एक और बड़े स्टेडियम का निर्माण कराएंगे। यह स्टेडियम तथागत कालेज में होगा। कहा कि स्टेडियम काफी बड़ा बनवाया जाएगा, ताकि बुंदेलखंड की खेल प्रतिभाओं को इधर-उधर भटकना न पड़े।

ये भी पढ़ेंः सात फेरों के बीच कोरोना की इंट्री, दुल्हन क्वारंटाइन-दूल्हा खाली हाथ लौटा