Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवा अधिवक्ता ने बंदूक से गोली मारकर जान दी, मौके पर ही मौत से मचा हड़कंप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शनिवार दोपहर जिले में हुई एक बड़ी वारदात में एक अधिवक्ता ने पिता की बंदूक से खुद को गोली मार ली। गले में सटाकर मारी गई गोली सिर को फाड़ते हुए पार निकल गई। गोली लगते ही अधिवक्ता खून से लतपथ होकर वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर घटना वाले कमरे में पहुंचे परिवार के लोग अधिवक्ता को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

घर में कमरा बंद कर पिता की बंदूक से मारी गोली   

घटना का कारण परिवार के लोग स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के ग्राम छिबांव निवासी राम बिहारी द्विवेदी का पुत्र शिवाकांत द्विवेदी (38) वकील है। परिजनों की माने तो वह मानसिक रूप से परेशान रहता था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में गोलीकांडः अपराधियों ने इस छोटी सी बात पर दो भाइयों को गोली से उड़ाया, एक कानपुर रेफर

शनिवार दोपहर लगभग 2ः30 बजे वह घर के कमरे में पहुंचा और कमरे में खुद को भीतर से बंद कर लिया। इसके बाद वहां रखी पिता की एक नाली बंदूक उठाकर सीधे गले में सटाकर गोली चला दी। गोली ठुड्डी के नीचे गले से होकर पार निकल गई।

डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित किया  

इससे खून से लतपथ होकर वहां वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोगों का ध्यान उस ओर गया तो भागकर वहां पहुंचे। परिवार के लोगों ने जब कमरे में उसे खून से लतपथ पड़ा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री 

बाद में उसे उठाकर सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। उधर, मुख्यालय पर शव को परीक्षण के लिए रखा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया जाता है कि मरने वाले शिवाकांत तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे।