Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

शिवसेना-विहिप के कार्यक्रम से दहशत में अंसारी ने मांगी और सुरक्षा, डीजीपी बोले- डरें नहीं, पुलिस से मिलें

समरनीति न्यूज, लखनऊ/अयोध्याः 24 और 25 नवंबर को अयोध्या में शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की ओर से आयोजित आशीर्वाद और धर्मसभा की तैयारियां हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर इस आयोजन को लेकर बाबरी मस्जिद के मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी ने खुद को असुरक्षित बताया है। दहशतजदा अंसारी ने खुद के और परिवार के लिए और सुरक्षा मांगी है।

24 और 25 को शिवसेना -विहिप कर रहे आशीर्वाद-धर्मसभा का आयोजन 

अंसारी ने कहा है कि वह और उनका परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है। वहीं शहर के मुसलमान भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बताते चलें कि 24 और 25 नवंबर को अयोध्या में शिवसेना और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) का आशीर्वाद और धर्मसभा का आयोजन होना है।

ये भी पढ़ेंः आयोध्या में सरयू के तट पर 150 मुस्लिम वज़ू कर पढ़ेंगे कुरान, राममंदिर बनाने को मांगेंगे दुआ

सरकार पर मंदिर निर्माण के लिए दवाब बनाने के क्रम में इस कार्यक्रम को देखा जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर बाबरी मस्जिद के मुद्दई अंसारी ने बयान दिया है कि शहर का मुसलमान खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। कहा कि सरकार उनके साथ नाइंसाफी कर रही है।

असांरी ने कहा, शहर के मुसलमान भी दहशत में 

अंसारी ने खुद की शहर में मुसलमानों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। अंसारी ने यहां तक कहा हैकि अगर सुरक्षा नहीं बढ़ी तो 25 नवंबर से पहले वह अयोध्या छोड़ देंगे।

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: मस्जिद में नमाज का मामला पांच जजों वाली बेंच को नहीं भेजा जाएगा

उधर, अंसारी के इस बयान पर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने जवाब देते हुए कहा है कि सूबे की 23 करोड़ जनता और अल्पसंख्यकों को सुरक्षित रखने का संकल्प यूपी पुलिस का है। डीजीपी ने कहा है कि जो कोई भी खुद को असुरिक्षत महसूस कर रहा है। उसे फौरन स्थानीय पुलिस से संपर्क करना चाहिए। पुलिस उसकी पूरी सुरक्षा करेगी।