Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बंगाल में बवाल पर बोले अमित शाह, सीआरपीएफ न होती तो बचकर न निकल पाता

अमित शाह।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी की तकरार तेज हो गई है। यह मामला अब पुलिस और चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। आज दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस कर ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता की उलटी गिनती शुरु हो गई है। एक पत्रकार के सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि कल वहां सीआरपीएफ नहीं होती तो मेरा वहां से बचकर निकलना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि हिंसा की खबर सुबह से थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

शाह ने बंगाल से 23 सीटें जीतने का दावा किया 

साथ ही उन्होंने कहा कि टीएमसी के लोगों ने ही झूठ फैलाने के लिए मूर्ति तोड़ी। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘छह चरणों में बंगाल के सिवा कहीं हिंसा नहीं हुई। ममता जी की कह रही हैं कि बीजेपी हिंसा कर रही है। ममता जी 42 सीटों पर लड़ रही हैं, हम तो देश भर में चुनाव लड़ रहे हैं। कहीं और तो हिंसा नहीं हुई। यानि साफ है टीएमसी के लोग हिंसा कर रहे हैं। लोकतंत्र की हत्या की गई।’ अमित शाह ने कहा कि रोड शो से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए गए।

मूर्ति तोड़ने के आरोप को गलत बताया  

रोड शो शुरू हुआ, जिसमें अभूतपूर्व जनसैलाब उमड़ा, 2.30 घंटे तक शांतिपूर्ण तरीके से रोड शो चला। 3 बार हमले किए गए और तीसरे हमले में तोडफ़ोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया। शाह ने कहा कि रोड शो पर पथराव करने की तस्वीरें मौजूद हैं। ईश्वरचंद विद्यालय में दार्शनिक विद्यासागर की प्रतिमा किसने तोड़ा इन तस्वीरों में देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः पीएम नरेेंद्र मोदी फिल्म में ये एक्टर होंगे अमित शाह के रोल में, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विद्यालय में लगी मूर्ति टीएमसी के लोग तोड़े हैं। कालेज का कमरा किसने खोला। चाबी किसके पास थी। इस कालेज के प्रशासन पर टीएमसी का कब्जा है इसलिए यह सब ममता दीदी के लोगों ने किया है। वोट की राजनीति के लिए प्रतिमा को तोडऩे के बाद ममता दीदी की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। रोड शो में जिस तरह का जनसैलाब देखने को मिला है उससे तय है कि ममता बंगाल में चुनाव हारने जा रही हैं।

चुनाव आयोग पर साधा निशाना  

अमित शाह ने कहा कि ‘चुनाव आयोग को बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराना चाहिए। दीदी ने सार्वजनिक रूप से कहा है मैं बदला लूंगी। इस बयान पर चुनाव आयोग ने क्यों संज्ञान नहीं लिया गया। चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर बैन क्यों नहीं लगाया। मुझे पूरी आशा है कि चुनाव आयोग बंगाल में कोई एक्शन नहीं लेगा। शुरू से ही वह पक्षपात कर रहा है। अब तक बंगाल के मामले में चुनाव आयोग ने कुछ नहीं किया है। शाह ने कहा कि कल के घटनाक्रम में अगर सीआरपीएफ नहीं होती तो मैं बचकर नहीं आ सकता था। सौभाग्य से ही बचकर मैं आया हूं।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, टिकट के फैसले को ठहराया जायज