Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

पश्चिम बंगाल में रैली करेंगे सीएम योगी, बोले- ‘याचना नहीं अब होगा रण’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने है। चुनाव का अंतिम चरण है और बीजेपी किसी कीमत पर पश्चिम बंगाल से हटना नहीं चाह रही। पश्चिम बंगाल में हुए बवाल के बाद खबर थी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द कर दी गई है लेकिन योगी ने रैली करने की बात कही है। अपने ट्विटर पर सीएम योगी ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘बंगाल मैं आपके बीच रहूंगा, याचना नहीं अब रण होगा।’

क्या कहा मुख्यमंत्री योगी ने  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर टीएमसी को चैलेंज करते हुए लिखा- ‘बंगाल! सबसे पहले जय श्रीराम से आप सबका अभिवादन! आज आपके बीच रहूंगा तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! जय हो!

यह है पूरा का पूरा मामला 

इससे पहले खबर आई थी कि सीएम योगी की पश्चिम बंगाल के कोलकाता में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है। बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा था, कल इस रैली के लिए स्टेज तैयार किया जा रहा था, तभी वहां मौजूद मजदूरों को पीट-पीटकर भगा दिया गया और स्टेज को तोड़ दिया गया। इतनी जल्दी दूसरा स्टेज तैयार नहीं हो सकता था, इसलिए हमें रैली रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके ठीक बाद योगी आदित्यनाथ का ट्वीट सामने आया।

बीजेपी अध्यक्ष नहीं चाहते रद्द हो रैली  

दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नहीं चाहते कि किसी भी हाल में सीएम योगी की रैली रद्द हो। इसके बाद एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की रैलियों के लिए तैयारियां शुरू हो गईं। बीजेपी कार्यकर्ता बवाल के बाद एक बार फिर से व्यवस्था में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ेंः बंगाल में बवाल पर बोले अमित शाह, सीआरपीएफ न होती तो बचकर न निकल पाता