Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

#Accident : बांदा में रोडवेज बस और डाक विभाग की पार्सल गाड़ी में टक्कर, 3 घायल

Accident in Banda three injured in roadways bus and postal parcel train

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र में नंदना गांव के पास सोमवार को हादसा हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब रोडवेज बस और डाक विभाग की पार्सल गाड़ी की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। इस दौरान रोडवेज बस चालक समेत पार्सल गाड़ी में सवार दो डाककर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि हादसा का कारण बहुत स्पष्ट नहीं हो सका है। माना जा रहा है कि गाड़ियों की रफ्तार तेज होने के कारण ऐसा हो गया है। फिर भी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

घायलों में दो डाककर्मी और एक रोडवेज कर्मी शामिल

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

Accident in Banda three injured in roadways bus and postal parcel train

बताया जाता है कि सोमवार को डाक विभाग के दो कर्मचारी गोपाल (56) और गाड़ी चालक उदयभान (58) पार्सल गाड़ी लेकर चित्रकूट जिले से बांदा के लिए आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में नंदना गांव के पास बांदा से चित्रकूट की ओर जा रही रोडवेज बस से उसकी टक्कर हो गई। हादसे के इस सड़क हादसे में रोडवेज बस के चालक शमशाद (55) निवासी खाईंपार और डाक विभाग के दोनो कर्मचारी घायल हो गए। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उनका उपचार किया गया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मॉल में सिपाही की पिटाई मामले में मैनेजर व गार्ड समेत कई पर FIR